1. हिन्दी समाचार
  2. झारखंड
  3. झारखंड के पतरातू में बालू घाट पर अपराधियों ने फूंका पोकलेन मशीन

झारखंड के पतरातू में बालू घाट पर अपराधियों ने फूंका पोकलेन मशीन

जानकारी के अनुसार बालू माफियाओं से रंगदारी वसूलने के लिए अपराधियों ने यह तांडव किया है। मंगलवार की देर रात अपराधी बालू घाट पर पहुंचे और उन लोगों ने कई राउंड गोलियां चलाई।

By Akash Singh 
Updated Date

रामगढ़ : रामगढ़ और हजारीबाग के बॉर्डर पर पतरातू थाना क्षेत्र अंतर्गत दत्तो बालू घाट पर अपराधियों ने तांडव मचाया है। यहां बालू लोडिंग में लगे एक पोकलेन मशीन को अपराधियों ने फूंक डाला है। इस मामले की पुष्टि बुधवार को पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार चौधरी ने की है।

पढ़ें :- झारखंड का राजनीतिक महाभारत : हेमन्त की हिम्मत , भाजपा का हमला , ED की दबिश [ इंडिया वाँयस विश्लेषण ]

उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के अनुसार बालू माफियाओं से रंगदारी वसूलने के लिए अपराधियों ने यह तांडव किया है। मंगलवार की देर रात अपराधी बालू घाट पर पहुंचे और उन लोगों ने कई राउंड गोलियां चलाई। आतंक मचाने के लिए वहां मौजूद पोकलेन मशीन में आग लगा दी।

इस घटना को लेकर हजारीबाग पुलिस भी अलर्ट हो गई है। यह बालू घाट रामगढ़ और हजारीबाग जिले के बॉर्डर पर स्थित है। घटना को अंजाम देकर अपराधी हजारीबाग जिले की हो रही फरार हुए थे। हालांकि इस पूरे मामले में हजारीबाग पुलिस ने अपना पल्ला झाड़ लिया है। गिद्दी थाना पुलिस का कहना है कि जिस जगह पर वह वारदात हुई है वह उनका क्षेत्र नहीं है। उनके थाना क्षेत्र से दत्तो गांव जाने के लिए कोई वैसा रास्ता भी नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...