Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. भ्रष्टाचार में डूबी केजरीवाल सरकार से दिल्लीवासियों का भरोसा उठाः वीरेंद्र सचदेवा  

भ्रष्टाचार में डूबी केजरीवाल सरकार से दिल्लीवासियों का भरोसा उठाः वीरेंद्र सचदेवा  

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल की सरकार और पार्टी दोनों भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। दिल्ली ने भाजपा और कांग्रेस दोनों की सरकारें देखी हैं, लेकिन किसी भी सरकार ने इतना भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद नहीं किया, जितना केजरीवाल सरकार ने किया है।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल की सरकार और पार्टी दोनों भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। दिल्ली ने भाजपा और कांग्रेस दोनों की सरकारें देखी हैं, लेकिन किसी भी सरकार ने इतना भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद नहीं किया, जितना केजरीवाल सरकार ने किया है।

पढ़ें :- सपा सांसद डिंपल यादव का बड़ा बयानः समाजवादी पार्टी ही कर सकती है भाजपा का सामना, कहा- हारे हुए स्वामी प्रसाद मौर्य को सपा ने MLC  बनाया

केजरीवाल को अब न्यायालय पर भी विश्वास नहीं

अरविंद केजरीवाल का दावा है कि केंद्र सरकार उनके विधायकों और मंत्रियों को प्रताड़ित कर रही है, लेकिन जब न्यायालय में लंबित मामलों में कहते हैं कि केंद्र उन्हें प्रताड़ित कर रहा है तो ऐसा लगता है कि केजरीवाल को अब न्यायालय पर भी विश्वास नहीं है। इसी तरह प्रकाश जारवाल,  अखिलेशपति त्रिपाठी, संजीव झा, सोम दत्त, मनोज कुमार, अब्दुल रहमान, गुलाब सिंह, सोमनाथ भारती, शरद चौहान, अमानतुल्लाह खान जैसे विधायक, पूर्व मंत्री संदीप कुमार और जितेंद्र तोमर जमानत पर हैं और अदालती मामलों का सामना कर रहे हैं।

यह चौकाने वाला है कि अरविंद केजरीवाल उत्पीड़न का दावा कर रहे हैं, जबकि 10 से अधिक विधायक गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा है कि केजरीवाल सरकार के डीटीसी बस खरीद घोटाला, ऑटो मीटर घोटाला, स्कूल रूम घोटाला, शराब घोटाला, जासूसी घोटाला और कोविड चरण के दौरान सीएम केजरीवाल के बंगले के अवैध निर्माण ने दिल्ली के लोगों के विश्वास को चकनाचूर कर दिया है।

यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि सीएम बंगला घोटाला और पैनिक बटन घोटाले ने सीएम केजरीवाल की सरकार पर लोगों का जो थोड़ा बहुत भरोसा था, उसे भी पूरी तरह से खत्म कर दिया है।

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट का फैसला: चंडीगढ़ में AAP का मेयर, कार्यकर्ताओं में जश्न

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com