1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. अंकिता मर्डर केस: उत्तराखंड रिज़ॉर्ट में ड्रग्स, वेश्यावृत्ति बड़े पैमाने पर थी, पूर्व कर्मचारी का खुलासा

अंकिता मर्डर केस: उत्तराखंड रिज़ॉर्ट में ड्रग्स, वेश्यावृत्ति बड़े पैमाने पर थी, पूर्व कर्मचारी का खुलासा

उत्तराखंड मर्डर केस: रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की कथित तौर पर पूर्व भाजपा नेता के बेटे ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी जो ऋषिकेश के पास रिसॉर्ट का मालिक है क्यूकी उसने स्पेशल सर्विस देने से मना कर दिया था । इसी रिज़ॉर्ट के बारे में पूर्व कर्मचारी ने किया है एक एक बड़ा खुलासा।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Ankita Bhandari murder case: रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की कथित तौर पर पूर्व भाजपा नेता के बेटे ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी जो ऋषिकेश के पास वनतरा रिसॉर्ट का मालिक है क्यूकी उसने स्पेशल सर्विस देने से मना कर दिया था। अब वनतारा रिसॉर्ट में काम कर चुकी एक और पूर्व महिला कर्मचारी ने कई पूराने राज खोले हैं।

पढ़ें :- UP News: लखनऊ-कानपुर NH पर गाड़ी में लगी भीषण आग, सड़क हादसे में जिंदा जलने से दो भाइयों की मौत

पूर्व कर्मचारी ने कई खुलासे किए और कहा उत्तराखंड रिज़ॉर्ट में ड्रग्स, वेश्यावृत्ति बड़े पैमाने पर होती थी. उसने बताया कि मैंने मई में ऋषिकेश के वनतारा रिसॉर्ट में काम शुरू किया था. लेकिन जुलाई में वहां से नौकरी छोड़ दी थी. वहां अंकित गुप्ता और पुलकित आर्य लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार करने के साथ ही गंदी गालियां देते थे. वो घिनौनी हरकत करने की कोशिश करता था. रिसॉर्ट में कई बड़े नेता आते थे, जिनको पुलकित आर्या वीआईपी गेस्ट बताकर बिना एंट्री किए रिजॉर्ट में रखता था। आगे उसने बताया कि वो गेस्ट को बेवजह परेशान करता था. उनकी एंट्री रिजॉर्ट में करने से मना करता था और बाद में उनके साथ बदसलूकी करता था. प्रशासन और पुलिस भी वहां पुलित आर्य, अंकित गुप्ता और सौरभ के साथ मिली थी. पटवारी से मदद मांगने पर भी उसने उल्टा हमें ही धमकाया था. वे सब मिलकर कर्मचारियों को ही परेशान करते थे.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, वनतारा रिज़ॉर्ट की पूर्व कर्मचारी ने बताया कि उसकी लड़कियों के प्रति गंदी नजर थी. वो उनको अपने रूम में बुलाता था. हमने दो महीने वहां काम किया उसके बाद सुबह के तीन बजे दीवार फांद कर भाग निकले थे. जिसके बाद हम पर भी चोरी का आरोप लगा दिया था. रात को बाहर से वीआईपी गेस्ट के लिए लड़कियां बुलाई जाती थीं. कोई रैकेट चलता था या नहीं, जानकारी नहीं, लेकिन बाहर से लड़कियां आती थीं. शराब गांजा का बहुत ज्यादा प्रयोग होता था. आगे इसने कहा कि, बाहर से लड़कियां रिजॉर्ट में रुकने आती थी तो उन पर किसी तरह से आरोप लगा कर के उन्हें ब्लैकमेल करके उनके साथ बिना कपड़ों के स्विमिंग पूल में अक्सर चला जाता था. पुलकित आर्य की पत्नी स्वाति ने रिजॉर्ट में काम करने वाली लड़कियों को कहा कि यह जगह तुम्हारे लिए सुरक्षित नहीं है, यहां काम मत करो.

काम करने वाले लोगों के साथ पुलकित जानवरों की तरह व्यवहार करता था. कुछ कहने पर कहता “मुझे पुलिस की धमकी मत दो मेरा बाप बड़ा नेता है, मेरा पुलिस के साथ उठना बैठना है.” अंकित और सौरभ भी पुलकित के साथ हर काम में बराबर मिले हुए थे. सैलरी देने की बारी आती तो पुलकित भाग जाता था. वहां और कोई लड़की गायब हुई या नहीं इसकी जानकारी नहीं है लेकिन मेरे रहते भी एक लड़की आई थी, जिसके साथ उन्होंने गंदा करने की कोशिश की।

पढ़ें :- ग्रेटर नोएडा की सोसायटी लिफ्ट में 10 मिनट तक फंसा रहा बच्चा, दहशत में चिल्लाता रहा - देखें वीडियो
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...