Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. आक्रोशः उत्तराखंड में मांगों को लेकर सड़क पर उतरे राजकीय शिक्षक

आक्रोशः उत्तराखंड में मांगों को लेकर सड़क पर उतरे राजकीय शिक्षक

उत्तराखंड के राजकीय शिक्षकों ने 33 मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ जागरण रैली निकाली। अक्रोशित शिक्षकों ने कहा कि लंबित मांगों के निस्तारण के लिए उत्तराखंड सरकार को कई बार ज्ञापन भी सौंपा जा चुका है, लेकिन सरकार की ओर से अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

By Rakesh 

Updated Date

देहरादून। उत्तराखंड के राजकीय शिक्षकों ने 33 मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ जागरण रैली निकाली। अक्रोशित शिक्षकों ने कहा कि लंबित मांगों के निस्तारण के लिए उत्तराखंड सरकार को कई बार ज्ञापन भी सौंपा जा चुका है, लेकिन सरकार की ओर से अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

पढ़ें :- हरियाणाः बेरोजगारी के खिलाफ सड़क पर उतरेगी ‘आप’, युवा डिग्रियां लेकर जताएंगे विरोध      

कहा कि शिक्षकों के लंबित मांगों के निस्तारण नहीं होने की वजह से शिक्षक संवर्ग में आक्रोश है। इन्ही मागों को लेकर शिक्षक रविवार को परेड मैदान से रवाना हुए, जहां घंटाघर होते हुए राजपुर रोड से दिलाराम चौक तक गए। वहां से लौटकर रैली परेड मैदान पहुंची, जहां उन्होंने आगे की रणनीति पर चर्चा की।

इस मौके पर हजारों की संख्या में शिक्षक मौजूद रहे।  अध्यक्ष राम सिंह चौहान ने कहा कि शिक्षकों को वर्षों से छला जा रहा है। हर सरकार मांगों पर कार्यवाही का वादा तो करती है लेकिन अमल कभी नहीं करती। इस बार भी 4 अगस्त को शिक्षा मंत्री की अध्यक्षता में बैठक में कई मुद्दों पर सहमति बन गई थी। लेकिन उसे लागू नहीं किया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com