Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Jharkhand News: गुमला में कार और बस की भीषण टक्कर में परिवार के 6 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

Jharkhand News: गुमला में कार और बस की भीषण टक्कर में परिवार के 6 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

झारखंड के गुमला जिले में बस और कार में भीषण टक्कर की खबर सामने आई है,गुमला में हुए कार और बस की टक्कर में एक ही परिवार के 6 लोग घायल हो गए है,जिनमें से 2 लोगों की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है,इस सड़क हादसे में पुलिस कांस्टेबल सुनील ब्रिजया व उनकी पत्नी को ज्यादा चोटें आईं हैं.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Gumla News: झारखंड के गुमला जिले में बस और कार में भीषण टक्कर की खबर सामने आई है,गुमला में हुए कार और बस की टक्कर में एक ही परिवार के 6 लोग घायल हो गए है,जिनमें से 2 लोगों की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है,इस सड़क हादसे में पुलिस कांस्टेबल सुनील ब्रिजया व उनकी पत्नी को ज्यादा चोटें आईं हैं.घायलो को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- Noida News: नोएडा में भीषण सड़क हादसा, डिवाडर से टकराने के बाद मर्सिडीज में लगी आग ... जिंदा जला चालक

इस हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों गाड़ियों को जब्त कर थाने ले गई.यह पूरा मामला घाघरा थाना क्षेत्र के चपका इलाके का है. जहां घाघरा से गुमला की ओर जा रही बसंत नामक बस व विपरित दिशा से आ रही मारुति आर्टिका कार में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई. जिससे कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

वहीं, बस को भी नुकसान पहुंचा है. कार सवार सुनील ब्रिजया व उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, कार में सवार 4 अन्य लोगों को भी चोटें आईं है.पुलिस कांस्टेबल सुनील ब्रिजया दुमका जिला के नकती कैंप में पदस्थापित हैं. छुट्टी पर परिवार के साथ कार से लातेहार जिला के नेतरहाट नवाटोली स्थित अपने घर जा रहे थे. उसी दौरान हादसे के शिकार हो गए. वहीं, जिला पुलिस मेंस एसोसिएशन के उपाध्यक्ष वरुण साहू व सचिव मनोज पासवान ने सदर अस्पताल पहुंचकर सभी घायलों का हाल जाना

वरुण साहू व मनोज पासवान ने बताया कि बस व कार की टक्कर में एक ही परिवार के 6 लोग घायल हुए हैं. पुलिस कांस्टेबल सुनील ब्रिजया व उनकी पत्नी को ज्यादा चोटें आईं हैं. सदर अस्पताल में डॉक्टरों की देखरेख में इलाज चल रहा है.

पढ़ें :- Jharkhand news : गुमला जिला के सदर अस्पातल के डायलिसिस सेंटर में लगी भयानक आग, 5 से 6 घंटे की मेहनत के बाद बुझी आग
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com