1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. चौका देने वाला! गेट में फंसी छोटी बच्ची को 1KM तक घसीटते ले गई स्कूल बस की ड्राइवर- देखें विडियो

चौका देने वाला! गेट में फंसी छोटी बच्ची को 1KM तक घसीटते ले गई स्कूल बस की ड्राइवर- देखें विडियो

चौका देने वाले इस विडियो में देखा जा सकता है की कैसे बच्ची बस से नीचे उतरने लगी और ड्राइवर ने गेट बंद करते वक्त ध्यान नहीं दिया. स्कूल बस का गेट जब बंद हो रहा था तो बच्ची का बैग गेट में फंस गया और वह भी लटक गई.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Horrifying Video: एक चौका देने वाला वीडियो फिर से सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वाइरल हो रहा है जिसमे दिखाया गया है कि एक छोटी लड़की को वाहन के रुकने से पहले एक स्कूल बस द्वारा 1,000 फीट से अधिक तक घसीटा जाता है. इस क्लिप को शुक्रवार को ट्विटर पर यूजर डीन ब्लंडेल ने शेयर किया. तब से अब तक इसे लगभग 5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. छोटी बच्ची को स्कूल बस से उतरते देखा गया, जब उसका बैग दरवाजे में फंस गया, जिससे वह फंस गई. बस ड्राइवर छोटे बच्चे को नोटिस करने में विफल रही और बस की रफ्तार बढ़ा दी. ड्राइवर ने बच्ची को ध्यान नहीं दिया और लगातार गाड़ी तेज रफ्तार में चलाती रही. यह सब अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया।

पढ़ें :- मेक्सिको में ट्रेन के ईंधन टैंकर से टकराने पर लगी भीषण आग, सैकड़ों लोगों को निकाला गया- देखें विडियो

बताया जा रहा है की यह विडियो काफी पुराना है कैमरे मे कैद इस विडियो मे दिखाई दे रहा है कि कैसे बच्ची बस से नीचे उतरने लगी और ड्राइवर ने गेट बंद करते वक्त ध्यान नहीं दिया. स्कूल बस का गेट जब बंद हो रहा था तो बच्ची का बैग गेट में फंस गया और वह भी लटक गई. बस ड्राइवर व पीछे खड़ा शख्स भी उसे नहीं देख सका. गाड़ी तेज रफ्तार में चल दी और बच्ची गेट पर ही लटकी रही. काफी दूर तक पहुंचने पर जब ड्राइवर ने नजर दौड़ाया तो उसे आभास हुआ कि बच्ची तो गेट पर फंसी हुई है. उसने तुरंत ही गाड़ी रोकी और गेट खोलकर दौड़ी. इस फुटेज ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया. जबकि कुछ ने क्लिप को भयानक कहा, अन्य ने पूछा कि ड्राइवर को नोटिस करने में इतना समय कैसे लगा।

पढ़ें :- मोबाइल चोरी के शक में मध्य प्रदेश में मासूम को कुएं में लटकाया- देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को पोस्ट करते ही 5 मिलियन व्यूज मिल गए इस विडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, ‘यह देखना बहुत मुश्किल था. मैं डरा हुआ महसूस कर रहा हूं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ओएमजी, यह देख कर मेरी सांस रुक गई.’ एक तीसरे ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘अविश्वसनीय. मेरे पास धन्यवाद के अलावा कोई शब्द नहीं है कि बच्चा ठीक था.’ रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना 2015 में अमेरिका के केंटकी में हुई थी, हालांकि, क्लिप को पिछले साल ही जारी किया गया था क्योंकि इस घटना की सुनवाई शुरू हुई थी. लड़की उस समय सिर्फ छह साल की थी और जेफरसन काउंटी स्कूल बस से उतर रही थी. उसे गंभीर तंत्रिका क्षति और PTSD 9 अभिघातजन्य तनाव विकार का सामना करना पड़ा.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...