1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. हरियाणा: फरीदाबाद में अरावली की पहाड़ियों में ट्रॉली बैग से मानव अवशेष बरामद

हरियाणा: फरीदाबाद में अरावली की पहाड़ियों में ट्रॉली बैग से मानव अवशेष बरामद

एक और चौका देने वाली घटना हरियाणा से सामने आ रही है। यहाँ फरीदाबाद में अरावली की पहाड़ियों पर एक ट्रॉली बैग मिला है. इसमें मानव शरीर के अवशेष पाए गए हैं. सूरजकुंड थाने के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने फोरेंसिक टीम को बुलाया और जांच के बाद मानव अवशेषों को मोर्चरी भेज दिया. वहीं, दिल्ली पुलिस को सूचना मिली तो वहां एक टीम भेजी गई.

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

Haryana news: एक और चौका देने वाली घटना हरियाणा से सामने आ रही है। यहाँ फरीदाबाद में एक ट्रॉली बैग में मानव शरीर के बॉडी पाटर्स मिलने से हड़कंप मच गया है. ये ट्रॉली बैग यहां गुरुवार को पाली रोड के पास अरावली की पहाड़ियों में मिला है. पुलिस ने बताया कि स्थानीय एक युवक पहाड़ियों पर गया था, वहां उसे ट्रॉली बैग में मानव अवशेष (बॉडी के अलग-अलग हिस्से) मिले, जिसके बाद सूरजकुंड थाने की पुलिस को सूचना दी गई.

पढ़ें :- UP News:न्याय न मिलने पर महिला ने उठाया बड़ा कदम, बच्ची संग SP ऑफिस में की आत्महत्या की कोशिश

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, सूरजकुंड थाने के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने फोरेंसिक टीम को बुलाया और जांच के बाद मानव अवशेषों को मोर्चरी भेज दिया. वहीं, दिल्ली पुलिस को सूचना मिली तो वहां एक टीम भेजी गई. दरअसल, पुलिस को आशंका हुई कि ये मानव अवशेष श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड से जुड़े तो नहीं है. बाद में सहायक पुलिस आयुक्त (महरौली) विनोद नारंग ने श्रद्धा वॉल्कर मामले से जुड़े होने की किसी भी संभावना से इनकार कर दिया.

पुलिस उपायुक्त (फरीदाबाद एनआईटी) नरेंद्र कादियान ने बताया कि शव के अवशेषों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. अवशेष करीब दो महीने पुराने प्रतीत हो रहे हैं. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि शव महिला का है या पुरुष का. उन्होंने बताया कि फोरेंसिक टीम ने भी शरीर के अंगों की जांच की है. पोस्टमार्टम के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...