Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘सत्यप्रेम की कथा’ को मिले प्यार से इमोशनल हुए कार्तिक-कियारा

‘सत्यप्रेम की कथा’ को मिले प्यार से इमोशनल हुए कार्तिक-कियारा

29 जून को रिलीज हुई कार्तिक-कियारा की फिल्म को मिल रहे प्यार के चलते दोनों ही स्टार्स खासा इमोशनल हो गए हैं। जहां एक ओर फिल्म में दिया गया मैसेज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं दूसरी ओर इस म्यूजिकल फिल्म के गाने भी लोगों को खासे पसंद आ रहे हैं।

By Rakesh 

Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड की अदाकारा कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की सत्यप्रेम की कथा फिल्म रिलीज हो चुकी है। ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को लोगों का खासा प्यार मिल रहा है।

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज

वहीं फिल्म की तारीफों ने इसके लीड एक्टर्स कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को भावुक कर दिया है। इन सब के बीच जहां कियारा आडवाणी ने इमोशनल पोस्ट किया है तो वहीं कार्तिक आर्यन इस खास मौके पर बाबा सिद्धिविनायक के दर्शन करने पहुंचे।

लोगों को पसंद आ रही फिल्म

29 जून को रिलीज हुई कार्तिक-कियारा की फिल्म को मिल रहे प्यार के चलते दोनों ही स्टार्स खासा इमोशनल हो गए हैं। जहां एक ओर फिल्म में दिया गया मैसेज लोगों को खूब पसंद आ रहा है तो वहीं दूसरी ओर इस म्यूजिकल फिल्म के गाने भी लोगों को खासे पसंद आ रहे हैं। अब दोनों ही स्टार्स ने फैंस के इस प्यार और अपनेपन के लिए आभार जताया है।

कियारा आडवाणी ने अपने फैंस का आभार जताने के लिए एक भावुक पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर की है।जिसमें उन्होंने लिखा है कि फिल्म को मिले रिव्यू पढ़कर बेहद इमोशनल महसूस कर रही हूं। कथा मेरे लिए एक खास किरदार है, जो सोशल मैसेज देती है और आज आप सभी को उसे इतना प्यार देते हुए देखकर मेरा दिल भर गया है।

पढ़ें :- शाहिद को बेहतरीन फिल्म ‘हैदर’ के लिए नहीं मिली फीस

कियारा ने फैंस का जताया आभार

वहीं कार्तिक आर्यन भी फिल्म को मिल रहे प्यार के लिए गदगद महसूस कर रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म शहजादा बुरी तरह फ्लॉप थी। जिससे एक्टर काफी निराश हुए थे। अब दर्शक के लिए सिद्धिविनायक पहुंचे। कार्तिक ने इसकी पिक्चर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा आप सभी का सच्चा प्यार पाकर बेहद खुश हूं। बता दें कि कार्तिक अपनी हर फिल्म की रिलीज पर बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com