1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. इस वायरल वीडियो को देख के आपके होश उड़ जाएंगे, ऑटोमैटिक कार ने मालिक को कुचला- देखें

इस वायरल वीडियो को देख के आपके होश उड़ जाएंगे, ऑटोमैटिक कार ने मालिक को कुचला- देखें

Viral Video: वीडियो में एक ऑटोमैटिक कार दिखाई गई है जिसके आगे उसका मालिक उसे ठीक करने के लिए खड़ा होता है कि अचानक कार आगे बढ़ जाती है और भयानक हादसा हो जाता है.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Automatic Car Video: समय के साथ-साथ तकनीकी की इस दुनिया में लगातार नई खोज हो रही हैं जिससे इंसानों को सहूलियत मिल सकें। नई डिजाइन की कार में आजकल इलेक्ट्रिक इंजन से लेकर पावर स्टीयरिंग और ब्रेकिंग सिस्टम के अलावा कंप्यूटराइज ड्राइविंग हेल्प प्रोग्राम जैसी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी भी देखी जा रही है. स्मार्ट कार में आए ढेर सारे स्मार्ट बदलाव के साथ इन ऑटोमैटिक कारों को हैंडल करने के लिए भी काफी स्मार्टनेस की जरूरत पड़ती है. जरा सी लापरवाही जानलेवा भी साबित हो सकती है जैसे इस वीडियो में आगे आप देख सकते हैं.

पढ़ें :- Watch: कैमरे पर बूढ़ी महिला को थप्पड़ मारा, मुंबई में राज ठाकरे की पार्टी के नेता ने दिया धक्का

इस वायरल वीडियो को देख के आप भी एक बार दर जाएंगे की कैसे कार ने अपने मालिक को कुचल दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार खड़ी हुई है, जिसमें से उसका मालिक उतर कर गाड़ी का बोनट खोलता है और फिर से ड्राइविंग सीट पर चला जाता है। इसके बाद वह फिर बोनट के पास आता है और कार के कुछ पार्ट्स को छूने की कोशिश करता है। फिर क्या, कार अपने आप आगे बढ़ने लगती है और फिर एक झटके में मालिक को टक्कर मारते हुए उसे सामने दुकान के शटर में बुरी तरह से दबा देती है।

पढ़ें :- Watch viral video: पानी के अंदर इस लड़की का जबरदस्त dance देखकर Michael Jackson भी हो जाएंगे हैरान

इसके बाद वहां मौजूद एक महिला उसे बचाने की कोशिश करती है। फिर 2-3 सेकेंड में ही एक और महिला अपने बच्चे को लेकर वहां आ जाती है और वह ड्राइविंग सीट पर जाकर कार को पीछे करने की कोशिश करती है, पर वह नाकाम रहती है। तब तक कार का मालिक वहीं पर दबा रहता है। वे खूब कोशिश करते हैं, पर शख्स को वहां से नहीं निकाल पाते।

इस दिल दहला देने वाले हादसे का वीडियो ट्विटर पर @ragiing_bull नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, “यदि कोई ऑटोमैटिक वाहन खराब हो जाता है तो वाहन के सामने कभी न खड़े हों. कृपया अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को चेतावनी दें. इस संदेश को एक उदाहरण के रूप में साझा करें.”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...