1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. मिस USA-2019 रहीं चेस्ली क्रिस्ट ने किया सुसाइड, हरनाज संधू ने पोस्ट शेयर कर जताया शोक

मिस USA-2019 रहीं चेस्ली क्रिस्ट ने किया सुसाइड, हरनाज संधू ने पोस्ट शेयर कर जताया शोक

रिपोर्ट्स के मुताबिक 30 वर्षीय चेस्ली क्रिस्ट ने रविवार को न्यूयॉर्क के 60 मंजिली ओरियन बिल्डिंग की इमारत से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद हर कोई हैरान और स्तब्ध है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मिस USA-2019 रहीं चेस्ली क्रिस्ट (Cheslie Kryst) अब दुनिया में नहीं रहीं। ये खबर जैसे ही सामने आई हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया के जरिए हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। वहीं मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू भी चेस्ली क्रिस्ट के निधन से सदमे में हैं। हरनाज संधू ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर चेस्ली के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘ये खबर दिल तोड़ने वाली है जिस पर यकीन नहीं हो पा रहा है। आप कइयों के लिए हमेशा प्रेरणा रहीं। आपकी आत्मा को शांति मिले चेस्ली।’

पढ़ें :- मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर आग बबूला हुए अर्जुन कपूर ! जानें क्या कहा ?

रिपोर्ट्स के मुताबिक 30 वर्षीय चेस्ली क्रिस्ट ने रविवार को न्यूयॉर्क के 60 मंजिली ओरियन बिल्डिंग की इमारत से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद हर कोई हैरान और स्तब्ध है। किसी के लिए भी ये यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि चेस्ली ऐसा कुछ कर सकती हैं। ब्यूटी क्वीन चेस्ली क्रिस्ट ने मई 2019 में मिस यूएसए का खिताब जीता था। वो पेशे से वकील थीं। वो सोशल वर्क के तौर पर कैदियों के लिए भी काम करती थीं। इसके अलावा वो एक फैशन ब्लॉगर, मॉडल और टीवी प्रजेंटर भी थीं। उन्होंने एंटरटेनमेंट शो एक्स्ट्रा के लिए एक संवाददाता के रूप में भी काम किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...