Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. नेपाली लोक गायिका Nira Chhantyal की प्लेन क्रैश में हुई मौत, आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखी ये बात

नेपाली लोक गायिका Nira Chhantyal की प्लेन क्रैश में हुई मौत, आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखी ये बात

Nira Chhantyal: नेपाली लोक गायिका Nira Chhantyal की प्लेन क्रैश में हुई मौत। आपको बता दें कि, नेपाल प्लेन क्रैश हादसा इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इस भयानक प्लेन क्रैश में नेपाल की फेमस सिंगर नीरा छन्तयाल की मौत हो गई है.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Nira Chhantyal Died In Nepal Plane Crash: नेपाली लोक गायिका Nira Chhantyal की प्लेन क्रैश में हुई मौत। रविवार को नेपाल के पोखरा इलाके में हुआ दर्दनाक प्लेन क्रैश हादसा मौजूदा समय में चर्चा का विषय बना हुआ है. हर तरफ इस भयानक प्लेन क्रैश को लेकर सुर्खियां तेज हैं. इस प्लेन क्रैश एक्सीडेंट में 68 लोगों के मारे जाने की खबर सामने आई है. साथ ही अब ये खबर भी सामने आ रही है कि इस प्लेन क्रैश हादसे में नेपाल की मशहूर लोक गीत सिंगर नीरा छन्तयाल (Nira Chhantyal) की भी मौत हो गई है. जिसकी पुष्टी उनकी बहन हीरा चंट्याल शेरचन ने की है.

पढ़ें :- Nepal News: संसद के बाहर एक शख्स ने खुद को किया आग के हवाले, सड़क पर मचा हड़कंप, दर्दनाक हादसे में 80 फीसदी जला शरीर

नेपाल प्लेन हादसे में नीरा छन्तयाल का हुआ निधन

दरअसल डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक नीरा छन्तयाल की बहन हीरा ने में इस बात की जानकारी दी है कि नेपाल के पोखरा में जो यति एयरलाइनंस के एटीआर-72 विमान दुर्घटनास्त हुआ है, उसमें उनकी बहन और सिंगर नीरा छन्तयाल भी सवार थीं. नीरा छन्तयाल को मकर संक्रान्ति के मौके पर पोखरा में नेपाल चंट्याल यूथ एसोसिएशन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रही थीं. इस कार्यक्रम में नीरा छन्तयाल को एक म्यूजिक शो करना था. हालांकि अब नीरा छन्तयाल के निधन के इस कार्यक्रम को कल ही रद्द कर दिया गया है. मालूम हो कि नीरा छन्तयाल की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा थी. ऐसे में नीरा छन्तयाल की मौत की खबर सुनकर यकीनन उनके फैंस का दिल टूट गया है.

नीरा छन्तयाल ने आखिरी पोस्ट में लिखी ये बात

नेपाल प्लेन हादसे से एक दिन पहले लोक गीत सिंगर नीरा छन्तयाल (Nira Chhantyal) ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट के जरिए नीरा छन्तयाल ने फैंस को मकर संक्रान्ति की बधाई थी. साथ ही नीरा छन्तयाल ने अपने फैंस को ये भी बताया था कि रविवार को वो पोखरा में मौजूद रहेंगी. लेकिन ये कोई नहीं जानता था कि नीरा छन्तयाल का ये फेसबुक पोस्ट उनके जीवन का आखिरी पोस्ट बन जाएगा.

पढ़ें :- Pathaan Advance Booking: फिल्म 'पठान' की शानदार शुरुआत, रिलीज से 5 दिन पहले ही बिक गए इतने लाख टिकट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com