Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा में फिजिक्स टीचर ने 7वें फ्लोर से छलांग लगाकर की खुदकुशी, सोसाइटी में अकेले रहती थी महिला

नोएडा में फिजिक्स टीचर ने 7वें फ्लोर से छलांग लगाकर की खुदकुशी, सोसाइटी में अकेले रहती थी महिला

Crime News: उत्तर-प्रदेश के नोएडा से एक खुदकुशी का मामला सामने आया है,नोएडा में एक लेडी टीचर ने बिल्डिंग के 7वें फ्लोर से कूदकर खुदकुशी कर ली.महिला सोसाइटी में अकेले रहती थी.इस घटना के बाद मौके पर ही महिला की मौत हो गई,फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.मौके से कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं किया गया है.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Noida News:उत्तर-प्रदेश के नोएडा से एक खुदकुशी का मामला सामने आया है,नोएडा में एक लेडी टीचर ने बिल्डिंग के 7वें फ्लोर से कूदकर खुदकुशी कर ली.महिला सोसाइटी में अकेले रहती थी.इस घटना के बाद मौके पर ही महिला की मौत हो गई,फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.मौके से कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं किया गया है.

पढ़ें :- कर्नाटक में दलित महिला की चप्पलों से की पिटाई, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नोएडा पुलिस के मुताबिक बीती रात में 1:33 बजे थाना सैक्टर-39 गौतमबुद्धनगर पर PRV 3831 को पीसीआर कॉल मिली कि एक महिला ने टावर A-2, फ्लैट-702, जो सातवें माले में है, वहां से कूदकर जान दे दी है. महिला गार्डेनिया ग्लोरी सोसाईटी सैक्टर-46 नोएडा में अकेली रहती थीं. सूचना मिलने पर थाना सैक्टर-39 पुलिस मौके पर पहुंची. फिर महिला के पंचायतनामा की कार्रवाई पूरी की गई.

मिली जानकारी के मुताबिक मृतका का नाम पारुल गुप्ता है. वो गार्डेनिया ग्लोरी सोसाईटी के फ्लैट नंबर 702 में काफी समय से रहती थीं. ये सोसायटी सैक्टर-46 नोएडा में है. मृतका दिल्ली प्राइवेट स्कूल सेक्टर-30 नोएडा में फिजिक्स की अध्यापिका थी. बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से परेशान थी.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com