Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. MP News: मर्डर के आरोपी BJP नेता पर गिरी गाज, 60 डायनामाइट से उड़ाया गया 4 मंजिला आलीशान होटल

MP News: मर्डर के आरोपी BJP नेता पर गिरी गाज, 60 डायनामाइट से उड़ाया गया 4 मंजिला आलीशान होटल

crime news:मध्य-प्रदेश के सागर से एक बड़ी खबर सामने आई है,मध्य-प्रदेश के सागर में मर्डर के आरोपी भाजपा नेता पर गाज गिर गई है,मंगलवार को जिला प्रशासन ने जगदीश यादव हत्याकांड को लेकर जनाक्रोश के बीच सागर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निलंबित नेता मिश्री चंद गुप्ता के अवैध 4 मंज़िला होटल को 60 डायनामाइट से गिरा दिया गया

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Sagar news: मध्य-प्रदेश के सागर से एक बड़ी खबर सामने आई है,मध्य-प्रदेश के सागर में मर्डर के आरोपी भाजपा नेता पर गाज गिर गई है,मंगलवार को जिला प्रशासन ने जगदीश यादव हत्याकांड को लेकर जनाक्रोश के बीच सागर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निलंबित नेता मिश्री चंद गुप्ता के अवैध 4 मंज़िला होटल को 60 डायनामाइट से गिरा दिया गया,BJP नेता मिश्री चंद गुप्ता पर आरोप है कि उसने 22 दिसंबर को अपनी एसयूवी से कुचलकर जगदीश यादव की हत्या कर दी थी.

पढ़ें :- नोएडा में फिजिक्स टीचर ने 7वें फ्लोर से छलांग लगाकर की खुदकुशी, सोसाइटी में अकेले रहती थी महिला

बता दे,यह घटना 22 दिसंबर को सागर शहर के उपननगर मकरोनिया चौराहे पर हुई थी और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में दिख रहा है कि एसयूवी चालक वाहन को मोड़कर व्यक्ति को कुचल देता है. पुलिस ने इस मामले में भाजपा के एक स्थानीय नेता सहित आठ लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया था.

मंगलवार की शाम को इंदौर से आई स्पेशल टिम ने होटल को गिराने के लिए 60 डायनामाइट का इस्तमाल किया.इमारत चंद सेकेंड में ही भरभराकर गिर गई और मलबे में तब्दील हो गई.इस कार्य के दौरान सागर जिला कलेक्टर दीपक आर्य, उप महानिरीक्षक (डीआईजी) तरुण नायक और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे. मिश्री चंद गुप्ता का होटल जयराम पैलेस सागर के मकरोनिया चौराहे के पास स्थित था.

जिला कलेक्टर दीपक आर्या ने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से चौराहे के चारों ओर बैरिकेड्स लगाकर यातायात को रोक दिया गया था. होटल के आसपास की इमारतों में रहने वाले लोगों को भी अलर्ट कर दिया गया था. इमारत को ढहाने के दौरान किसी प्रकार की कोई हानि नहीं हुई है. केवल इमारत को गिराया गया.

गौरतलब है कि मृतक जगदीश यादव निर्दलीय पार्षद किरण यादव के भतीजे थे. नगर निकाय चुनाव में किरण यादव ने मिश्री चंद गुप्ता की पत्नी मीना गुप्ता को 83 मतों से हराया था. आरोप है कि इसी रंजिश में जगदीश की हत्या की गई. वह मकरोनिया के कोरेगांव का रहने वाले थे और मकरोनिया चौराहे पर स्थित डेयरी फार्म में काम करते थे.

पढ़ें :- UP News: कौशांबी जिले में विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर BJP नेता के बेटों ने किया हमला, हमले में सिपाही का फटा सिर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com