Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. स्क्विड गेम में नजर आ चुके 78 साल के एक्टर O Yeong-su पर लगा यौन शोषण का आरोप

स्क्विड गेम में नजर आ चुके 78 साल के एक्टर O Yeong-su पर लगा यौन शोषण का आरोप

दक्षिण कोरियाई अभिनेता ओ येओंग-सु(O Yeong-su) पर यौन शोषण का आरोप लगा है। यह Netflix की फेमस सीरीज स्क्विड गेम(Squid game) में नजर आ चुके है। 78 साल के येओंग-सु के खिलाफ एक महिला ने गलत तरह से छूने का मामला दर्ज करवाया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, ओ येओंग-सु पर दिसंबर 2021 में पीड़िता ने आरोप लगाया था. एक्टर ने इल्जामों को खारिज कर दिया है.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Squid Game fame actor O Yeong-su: दक्षिण कोरियाई न्यायिक अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि पुरस्कार विजेता ‘स्क्वीड गेम’ अभिनेता ओ येओंग-सु पर यौन दुराचार का आरोप लगाया गया है। 78 वर्षीय, जो नेटफ्लिक्स की हिट श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीतने वाले पहले दक्षिण कोरियाई अभिनेता बने, उन पर 2017 में एक महिला को अनुचित तरीके से छूने का आरोप है।

पढ़ें :- रिया कपूर की अपकमिंग फिल्म 'द क्रू' में नजर आएंगी करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन; फोटोशूट के जरिये की अनाउंसमेंट

आपको बता दें कि, उनके खिलाफ 2021 दिसंबर में शिकायत दर्ज की गई। यह मामला अप्रैल 2022 में बंद कर दिया गया था। पीड़िता की शिकायत पर इसे दोबारा खोला गया। हालांकि बाद में उन्हें बिना किसी डिटेंशन के रिलीज कर दिया गया।

सुनवाई के दौरान ओह येओंग-सु(O Yeong-su) ने अभियोजकों द्वारा पूछताछ किए जाने पर सभी आरोपों को खारिज कर दिया। अभिनेता ने अपने बयान में कहा, “मैंने मात्र उनका हाथ पकड़ा था ताकि मैं उन्हें झील के आसपास का इलाका दिखा सकूं। मैंने इसके बाद उनसे क्षमा भी मांगी। मैंने माफी इसलिए मांगी क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि बात का बतंगड़ बने लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि मैंने उनके द्वारा लगाए गए आरोपों को स्वीकार कर लिया है।”

‘ओ येओंग सु’(O Yeong-su) की काम बात करें तो अभिनेता की सबसे प्रसिद्ध फिल्म कोरियाई फिल्म ‘स्प्रिंग, समर, फॉल, विंटर और स्प्रिंग’ थी। एक्टर को ‘स्क्विड गेम’ से खूब लोकप्रियता मिली। ‘स्क्विड गेम’ में उनके शानदार अभिनय के लिए उन्हें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com