Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः आरोपियों की गिरफ्तारी हो तभी खत्म होगा आंदोलन, अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे विद्युत कर्मचारी

उत्तराखंडः आरोपियों की गिरफ्तारी हो तभी खत्म होगा आंदोलन, अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे विद्युत कर्मचारी

बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों से मारपीट के विरोध में कर्मचारी अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं। कर्मचारियों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा।

By Rakesh 

Updated Date

रुड़की। बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों से मारपीट के विरोध में कर्मचारी अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं। कर्मचारियों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा।

पढ़ें :- शर्मनाकः मुरादाबाद  में रिश्वत लेते दरोगा गिरफ्तार, केस दर्ज

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मुंडलाना गांव में विद्युत चेकिंग स्टाफ के साथ की गई थी मारपीट

बता दें कि रुड़की वोट क्लब स्थित अधीक्षण अभियंता कार्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन के दौरान वक्ताओं ने कहा कि 13 अक्टूबर को मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मुंडलाना गांव में विद्युत चेकिंग के लिए टीम गई थी। जिसमें उपखंड अधिकारी लंढौरा और अवर अभियंता समेत कई कर्मचारी थे।

वहां पर चेकिंग में पाया गया कि उपभोक्ता सुकरम पाल के द्वारा केबल डालकर विद्युत चोरी की जा रही थी। जैसे ही लाइन स्टाफ द्वारा अतिरिक्त केबल उतारने का प्रयास किया गया तो उपभोक्ता सुकरमपाल व अन्य व्यक्तियों के द्वारा टीम के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए गाली गलौज व मारपीट शुरू कर दी गई।

मामले की तहरीर भी मंगलौर पुलिस को दी गई थी, लेकिन अब तक आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गई है। एसडीओ ने बताया कि इसके विरोध में अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया गया है। जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती, धरना जारी रहेगा।

पढ़ें :- हरियाणाः 1 लाख रुपए लेते सास-बहू को रंगे हाथों दबोचा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com