Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः समिट को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

उत्तराखंडः समिट को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आठ और नौ दिसंबर को ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन होने जा रहा है। समिट को लेकर उत्तराखंड पुलिस ने सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए हैं। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर एपी अंशुमन ने बताया कि कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिए गए हैं।

By Rakesh 

Updated Date

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आठ और नौ दिसंबर को ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन होने जा रहा है। समिट को लेकर उत्तराखंड पुलिस ने सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए हैं। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर एपी अंशुमन ने बताया कि कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिए गए हैं।

पढ़ें :- वीरेंद्र सचदेवा ने ‘आप’ मंत्री आतिशी पर किया पलटवार, कहा- व्यक्तियों का समूह नहीं बल्कि राष्ट्रवाद और जनता की सेवा के लिए प्रतिबद्ध वैचारिक संस्था है भाजपा

कहा कि सीएम धामी ने राज्य के औद्योगिक विकास के लिए ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया है। इसके लिए कई महीनों से व्यापक तैयारियां चल रही थीं। कार्यक्रम आठ और नौ दिसंबर को देहरादून में होगा। जिसमें देश-दुनिया से बड़ी संख्या में उद्योगपति आएंगे।

मेहमानों की सुरक्षा के लिए लगभग 600 पुलिसकर्मी तैनात

प्रधानमंत्री मोदी खुद समिट के उद्घाटन के लिए देहरादून आएंगे। जबकि समापन समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंचेंगे। एडीजी ने कहा कि हमने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिए हैं। मेहमानों की सुरक्षा के लिए लगभग 600 पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे। हमने अन्य सुरक्षा एजेंसियों के साथ भी बैठकें की हैं।

एडीजी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि उत्तराखंड पुलिस मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की परिकल्पना के अनुसार इस शिखर सम्मेलन को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।  बता दें समिट में अडानी, अंबानी, बिड़ला समेत देश-विदेश के नामी उद्योगपति देहरादून पहुंचेंगे।

पढ़ें :- विकास का असरः मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोगों ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता, कहा- PM मोदी की योजनाओं से प्रभावित हैं हमसभी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com