Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ते़ज रफ्तार कार में दो युवकों ने किया स्टंट, पुलिस स्टंटबाजों की तलाश में जुटी   

ते़ज रफ्तार कार में दो युवकों ने किया स्टंट, पुलिस स्टंटबाजों की तलाश में जुटी   

सोशल मीडिया पर फेमस होने की चाहत में लगे युवा अपनी जिंदगी को खतरे में भी डालने से नहीं चूक रहे हैं। ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर दो युवकों ने अपनी जान को जोखिम में डालकर ते़ज रफ्तार कार पर स्टंट किया। उधर, वायरल वीडियो कार का संज्ञान लेकर नोएडा ट्रैफिक विभाग ने कार नंबर के आधार पर स्टंट करने वालों की गाड़ी का चालान करने का निर्देश दिया है।

By HO BUREAU 

Updated Date

नोएडा। सोशल मीडिया पर फेमस होने की चाहत में लगे युवा अपनी जिंदगी को खतरे में भी डालने से नहीं चूक रहे हैं। ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर दो युवकों ने अपनी जान को जोखिम में डालकर ते़ज रफ्तार कार पर स्टंट किया। उधर, वायरल वीडियो कार का संज्ञान लेकर नोएडा ट्रैफिक विभाग ने कार नंबर के आधार पर स्टंट करने वालों की गाड़ी का चालान करने का निर्देश दिया है।

पढ़ें :- लुटेरी दुल्हन गैंग का खुलासा, तीन महिलाओं सहित चार युवकों को किया गिरफ्तार

पुलिस भी स्टंटबाजों की तलाश कर रही है। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार में दौड रही कार की खिड़की से बाहर निकल कर दो युवकों ने  स्टंट किया।

वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर ट्रैफिक पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक्सप्रेसवे पर लगे यातायात निरीक्षक संजय पाल, यातायात निरीक्षक सतवीर सिंह, यातायात निरीक्षक शैलेंद्र सिंह,  यातायात उप निरीक्षक रामवीर सिंह, यातायात उप निरीक्षक जयप्रकाश सिंह,  यातायात उप निरीक्षक अजय मलिक को उपरोक्त गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर एवं स्थान की पहचान करके उपरोक्त गाड़ी एवं वाहन स्वामी के विरुद्ध आवश्यक वैधानिक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। पुलिस भी स्टंटबाजों की तलाश कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com