1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कही सड़क तो कही पुल न बनने पर नाराज ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार किया

कही सड़क तो कही पुल न बनने पर नाराज ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार किया

इटावा के भरथना विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बूथ संख्या 418 में कायक्षी गांव में ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार कर दिया। उनका कहना है कि आजादी से लेकर अभी तक सड़क नहीं बनी है। चुनाव बहिष्कार होने पर प्रशासन के अधिकारी लोगों को मनाने में जुटे हुए हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के तीसरे चरण में जहां बड़े उत्साह के साथ लोग मतदान कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों में नाराजगी भी देखी जा रही है। इस दौरान कई जनपदों में चुनाव का बहिष्कार भी देखने को मिल रहा है।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश में धार्मिक स्थलों से उतारे गए 53,942 लाउडस्पीकर

इटावा के भरथना विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बूथ संख्या 418 में कायक्षी गांव में ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार कर दिया। उनका कहना है कि आजादी से लेकर अभी तक सड़क नहीं बनी है। चुनाव बहिष्कार होने पर प्रशासन के अधिकारी लोगों को मनाने में जुटे हुए हैं। इसी तरह कानपुर के ककवन विकासखंड के एक गांव में ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया है। फर्रुखाबाद जनपद के सदर विधानसभा क्षेत्र के कासिम बाग के मतदाताओं ने बहिष्कार कर दिया। सभासद आशी परिया के नेतृत्व में चुनाव बहिष्कार कर दिया है। वार्ड नम्बर दो और तीन के लोगों की मांग है कि आर्मी वाले उन्हें निकलने की अनुमति दें।

महोबा जनपद के पनवाड़ी गडोरा में ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि विरमा नदी पर पुल, सड़क निर्माण की लंबे समय से मांग की जा रही है, लेकिन सभी उन्हें आश्वासन देते है कार्य कोई नहीं कराता है। नाराज ग्रामीणों को मनाने में प्रशासन जुटा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...