Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Odisha News: कटक में सौतेली मां ने 2 साल के बेटे की गला रेतकर की हत्या, खुद भी लगाई फांसी

Odisha News: कटक में सौतेली मां ने 2 साल के बेटे की गला रेतकर की हत्या, खुद भी लगाई फांसी

Crime News: ओडिशा के कटक से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है,कटक में एक किराए के मकान में 30 वर्षीय महिला ने अपने 2 साल के सौतेले बेटे का गला रेता उसके बाद खुद पंखे से लटक गई,बेटे का शव खून से लथपथ पड़ा मिला,मृतक महिला की पहचान शिल्पी खुंटिया के रूप में हुई है, जिसने अपने सौतेले बेटे की हत्या करने के बाद आत्महत्या की है.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Cuttack:ओडिशा के कटक से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है,कटक में एक किराए के मकान में 30 वर्षीय महिला ने अपने 2 साल के सौतेले बेटे का गला रेता उसके बाद खुद पंखे से लटक गई,बेटे का शव खून से लथपथ पड़ा मिला,मृतक महिला की पहचान शिल्पी खुंटिया के रूप में हुई है, जिसने अपने सौतेले बेटे की हत्या करने के बाद आत्महत्या की है.

पढ़ें :- जोधपुर सेंट्रल जेल में इस्‍लाम धर्म नहीं कबूलने पर एक हिन्‍दू कैदी पर हमला,हाथ और पसलियों में कई फ्रैक्‍चर, जेलर पर लगे गंभीर आरोप

पुलिस को दोनों का शव अगली सुबह कमरे में पड़ा मिला. पड़ोसियों और शिल्पी के रिश्तेदारों ने दावा किया कि उसका पति संतोष और दूसरी पत्नी शिल्पी के बीच पैसों को लेकर अक्सर झगड़ा होता था.मंगलवार को पुलिस ने बताया कि एक ही कमरे में दोनों की लाशें पड़ी थीं. इसलिए पुलिस टीम को संदेह है कि पहले उसने अपने बेटे का गला रेता होगा फिर खुद आत्महत्या की.

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना कटक शहर के मधुपटना इलाके के श्रीराम नगर इलाके में हुई और जिस कमरे में शव मिले, वह अंदर से बंद था. मृतक महिला की पहचान शिल्पी खुंटिया के रूप में हुई है, जिसने रविवार की रात अपने सौतेले बेटे की हत्या करने के बाद आत्महत्या की है. दोनों के शव अगली सुबह कमरे में पड़े मिले थे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com