1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. प्रधानमंत्री आवास योजना के को-ऑर्डिनेटर रिश्वत लेते गिरफ्तार

प्रधानमंत्री आवास योजना के को-ऑर्डिनेटर रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने गुरुवार को रांची जिले के चान्हो प्रखंड कार्यालय के प्रधानमंत्री आवास योजना के को-ऑर्डिनेटर किशोर कुजूर को दो हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

झारखंड : झारखंड सरकार चाहे कितना भी खुद के शासन को भ्रष्टाचार मुक्त बताये लेकिन हकीकत यह है कि राज्य में अभी भी घूसखोरी और भ्रष्टाचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने गुरुवार को रांची जिले के चान्हो प्रखंड कार्यालय के प्रधानमंत्री आवास योजना के को-ऑर्डिनेटर किशोर कुजूर को दो हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। एसीबी मुख्यालय से मिली जानकारी के अनुसार चान्हो थाना क्षेत्र के हुरहुरी गांव निवासी इरशाद अंसारी ने एसीबी को लिखित शिकायत की थी कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास का आवंटन हुआ है, उसका आईडी नंबर जेएच 1398 813 20 है।

पढ़ें :- झारखंड का राजनीतिक महाभारत : हेमन्त की हिम्मत , भाजपा का हमला , ED की दबिश [ इंडिया वाँयस विश्लेषण ]

इस आवास निर्माण के लिए प्रथम किस्त की राशि 40 हजार रुपये मिल चुका था। दूसरा किस्त 85 हजार का जियो टैग हो चुका था। इसके भुगतान के लिए चारों प्रखंड कार्यालय के प्रधानमंत्री आवास योजना के को-ऑर्डिनेटर किशोर कुजूर के द्वारा 10 हजार रुपये की मांग की जा रही थी। इसके प्रथम किस्त के रूप दो हजार रिश्वत लेते प्रखंड कार्यालय चान्हो से एसीबी की टीम ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...