Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. एयर इंडिया की फ्लाइट में क्रू के साथ हुईमारपीट, लंदन जा रही फ्लाइट वापस लौटी

एयर इंडिया की फ्लाइट में क्रू के साथ हुईमारपीट, लंदन जा रही फ्लाइट वापस लौटी

अक्सर कई दिनों से कोई ना कोई फ्लाइट से बदसलूकी की खबरें सामने आ रही है एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है एयर इंडिया की फ्लाइट में क्रू मेंबर के साथा हाथापाई हुई

By Shahi 

Updated Date

पिछले दिनों की बात करें तो कोई ना कोई फ्लाइट में अक्सर बदसलूकी की घटनाएं सामने आती रहीं है और एक बार फिर से यहीं देखने को मिला है जहां दिल्ली से लंदन के लिए इसस फ्लाइट ने उड़ान भरी थी और कुछ देर बाद ही फ्लाइट में सवार से यात्री ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया, हंगामा इतना बढ़ गया कि बात नहीं बनीं जिसके कारण विमान को वापस से दिल्ली आना पड़ा और हंगामा काटने वाले व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई जिसके बाद पुलिस ने यात्री को हिरासत में लिया.

पढ़ें :- कराला में फ्लाईओवर पर संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला युवक का शव

 

फ्लाइट में क्या हुआ था

विमान में बात करें कि आखिर क्या घटना घटी थी तो जैसे ही विमान सोमवार की सुबह 6 बजकर 35 मिनट पर दिल्ली से लंदन के लिए उड़ान भरी उसके कुछ देर बार ही फ्लाइट में यात्री ने क्रू मेंबर के साथ मारपीट शुरू कर दी और इस हाथापाईइ में दो लोगों को चोट भी आई है. जब यात्री काबू में नहीं आया तो लास्ट में पायलट ने फ्लाइट को वापस दिल्ली की तरफ मोड़ लिया और दिल्ली में फिर इसकी लैंडिंग करवाई. जैसे ही दिल्ली में विमान ने लैंडिंग की उसके बाद यात्री को पुलिस के हवाले किया गया, फिलहाल बता दें कि पुलिस ने यात्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गईं हैं इसके बाद विमान को दोपहर के लिए रिशेड्यूल किया गया है.

 

पढ़ें :- 21 राज्यों की 102 सीटों पर वोटिंग जारी,  बंगाल में हिंसा से मतदान प्रभावित; मणिपुर के मतदान केंद्र में घुसे हथियारबंद लोग

इस बदसलूकी के बाद एयर इंडिया ने बयान किया जारी

यह हाथापाई होने के बाद एयरइंडिया ने एक बयान जारी कर कहा कि 10 अप्रैल 2023 के दिन दिल्ली से लंदन जा रही फ्लाइट जो कि एआई-11 थी उसमें एक गंभीर वाक्या हुआ इसमें यात्री के बदसलूकी के कारण जहां फ्लाइट को लैंड करना चाहिए था नहीं कर पाईं वो तुरंत दिल्ली वापस लौट आई जानकारी दे दे कि लिखित चेतावनी के बाद भी यात्री का हंगामा जारी रहा और इस हाथापाई में केबिन क्रू के दो सदस्यों को चोट भी पहुंची है.

 

इससे पहले भी फ्लाइट में बदसलूकी की गईं है

जानकारी दे दे कि यह पहली बार नहीं है जब फ्लाइट में ऐसी बदसलूकी हुई है इससे पहले भी कई बार बदमाश यात्रियों द्वारा इस तरीके की बदसलूकी देखी गईं है फ्लाइट में जिसके बाद से कई सवाल डीजीसीए पर उठते आए हैं.

पढ़ें :- राजनीति के खिलाड़ीः कौन हैं बृजभूषण शरण सिंह, जिनकी कैसरगंज सीट पर उम्मीदवारी को लेकर बना हुआ है SUSPENSE

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com