Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. आलिया रणवीर ने दिया फैंस को सरप्राइज गिफ्ट

आलिया रणवीर ने दिया फैंस को सरप्राइज गिफ्ट

अलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है।फिल्म में अब तक 69 करोड़ की कमाई कर ली है और वीक डेज होने के बाद भी फिल्म को आडियंस से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

By Rakesh 

Updated Date

मुंबई। अलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है।फिल्म में अब तक 69 करोड़ की कमाई कर ली है और वीक डेज होने के बाद भी फिल्म को आडियंस से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

पढ़ें :- हरियाणः एक्ट्रेस व मॉडल पूनम पांडे की मौत, इस बीमारी ने छीन ली जिंदगी

इसी सफलता के बीच अपने फैंस को सरप्राइज देने के लिए फिल्म की टीम अचानक थिएटर पहुंचीं और थिएटर में मौजूद दर्शकों को सरप्राइज गिफ्ट दिया।जिसे देखकर दर्शक भी खूशी से झूम उठे।फिल्म की ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट ने थिएटर में एंट्री लेते ही दर्शकों से पूछा कि ‘फिल्म कैसी लगी’ जिस पर दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट से पूरी टीम का स्वागत किया।एक्टर्स का वीडियों सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हो रहा है।

जहां दर्शक थिएटर में फिल्म देख रहे है और अचानक फिल्म खत्म होने के बाद ही फिल्म के डायरेक्टर करन जौहर,रणवीर सिंह व आलिया भट्ट की एंट्री देख फैंस के चेहरे खिल जाते हैं। यह वीड़ियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।जिसमें दर्शक अपने फेवरट एक्टर्स के साथ सेल्फी लेते भी नज़र आ रहे हैं।

वीडियों में आलिया अपने दर्शकों को शुक्रिया करते हुए कहती नज़र आ रही है।वीडियो में फैंस भी फिल्म और आलिया रणवीर की जबरदस्त कैमिस्ट्री की तारीफ करते हुए नज़र आ रहे हैं।दरअसल फिल्म की टीम ओर से नार्मल प्रमोशन को छोड़कर प्रमोशन का ये तरीका आजमाया गया था जिसके बाद दर्शकों के बीच टीम को बेहद पॉसीटिव रिस्पांस मिला जिसका असर बाक्स आफिस की खिड़की पर देखने को मिल रहा है।

पढ़ें :- ACTOR अनुपम खेर ने हनुमानगढ़ी में किया दर्शन-पूजन,  बनें दिव्य समारोह का हिस्सा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com