Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. US News: कैलिफोर्निया के मॉन्टेरी पार्क में न्यू ईयर सेलिब्रेशन में हुई फायरिंग, 10 लोगों की गोली लगने से मौत, 16 अन्य घायल

US News: कैलिफोर्निया के मॉन्टेरी पार्क में न्यू ईयर सेलिब्रेशन में हुई फायरिंग, 10 लोगों की गोली लगने से मौत, 16 अन्य घायल

Crime News:अमेरिका के कैलिफोर्निया के मॉन्टेरी पार्क में लूनर न्यू ईयर सेलिब्रेशन में भयंकर सामूहिक फायरिंग में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और 16 लोग घायल हो गए है,मॉन्टेरी पार्क में लूनर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान दस हजार से ज्यादा लोग वहां मौजूद थे.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

California:अमेरिका के कैलिफोर्निया के मॉन्टेरी पार्क में लूनर न्यू ईयर सेलिब्रेशन में भयंकर सामूहिक फायरिंग में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और 16 लोग घायल हो गए है,मॉन्टेरी पार्क में लूनर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान दस हजार से ज्यादा लोग वहां मौजूद थे,तभी ये भयंकर फायरिंग की घटना शुरू हो गई.

पढ़ें :- America News: फ्लोरिडा में गोलीबारी में 10 लोग हुए घायल, 2 की हालत गंभीर

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना शनिवार की है,पुलिस स्थानीय समय के मुताबिक शनिवार की रात मॉन्टेरी पार्क में हुई फायरिंग की घटना के समय पर ही मौके पर पहुंच गई और जवाबी कार्रवाई की. बहरहाल अभी इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं मिल सकी है कि कितने लोगों को गोलियां लगी हैं. बताया जा रहा है कि ये फायरिंग रात 10 बजे के बाद हुई. उस समय चीनी लूनर न्यू ईयर समारोह के लिए आसपास के लोग बड़ी संख्या में मौके पर जुटे हुए थे.

गौरतलब है कि दो दिनों तक चलने वाले मॉन्टेरी पार्क लूनर न्यू ईयर फेस्टिवल के लिए हजारों लोग इकट्ठा हुए थे. जिसे इस इलाके में सबसे बड़ा सेलिब्रेशन माना जाता है. इससे पहले दिन में भीड़ खुशनुमा माहौल का आनंद ले रही थी और चीनी भोजन और आभूषणों की खरीदारी कर रही थी. इलाके के एक निवासी ने कहा कि उनका मानना है कि फायरिंग की घटना त्योहार खत्म होने के बाद हुई थी. जबकि सोशल मीडिया पर वीडियो में पुलिस और दमकल की यूनिट्स को गारवे एवेन्यू इलाके में घायलों को बचाते और उनको करीबी अस्पतालों में ले जाते देखा गया.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com