Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Delhi Excise Policy Case: “दिल्ली शराब नीति” को लेकर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ BJP का बड़ा प्रदर्शन

Delhi Excise Policy Case: “दिल्ली शराब नीति” को लेकर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ BJP का बड़ा प्रदर्शन

भाजपा ने शनिवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कार्यालयों के बाहर एक बड़ा विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की गई, जो कि अब रद्द की गई शराब बिक्री नीति से जुड़े भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर है।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Delhi Excise Policy Case: भाजपा ने शनिवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कार्यालयों के बाहर एक बड़ा विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की गई, जो कि अब रद्द की गई शराब बिक्री नीति से जुड़े भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर है।

पढ़ें :- राजस्थान के बाद पश्चिम बंगाल में सीएम भजनलाल शर्मा का जादु, रोड शो में उत्साहित दिखी जनसभा

भाजपा ने मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के पूरक आरोप पत्र पर सवाल उठाने के लिए मुख्यमंत्री पर निशाना साधा और कहा कि इससे साबित होता है कि वह भ्रष्टाचार में शामिल थे. एक अदालत ने बृहस्पतिवार को दिल्ली आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं के संबंध में पांच व्यक्तियों और सात कंपनियों के खिलाफ पूरक आरोपपत्र को स्वीकार कर लिया, जिसे कथित भ्रष्टाचार की सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद पिछले साल आप सरकार ने वापस ले लिया था.

प्रवर्तन निदेशालय ने दावा किया कि आबकारी नीति से अर्जित कथित 100 करोड़ रुपये की “किकबैक” का एक हिस्सा पिछले साल हुए गोवा विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने इस्तेमाल किया था. केजरीवाल ने इस मामले पर कहा है कि मामला “फर्जी” था और इसका उद्देश्य भाजपा की मदद करने के लिए आया है. केजरीवाल ने कहा कि जो पार्टी केंद्र में शासन करती है, ईडी जैसी एजेंसियों पर हावी हो जाती है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com