1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर झारखंड के भाजपा नेताओं ने माँगा पंजाब के सीएम का इस्तीफ़ा

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर झारखंड के भाजपा नेताओं ने माँगा पंजाब के सीएम का इस्तीफ़ा

पंजाब में बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में चूक मामले को लेकर सोमवार को प्रदेश भाजपा ने मानव श्रृंखला बनायी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रांची : प्रदेश भाजपा ने मानव श्रृंखला बना कर सोमवार को पंजाब सरकार से इस्तीफे की मांग की है। पंजाब में बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में चूक मामले को लेकर सोमवार को प्रदेश भाजपा ने मानव श्रृंखला बनायी।

पढ़ें :- भाजपा विधायक ने कहा, वित्तीय कुप्रबंधन के कारण पांच वर्षो में एक भी वादा पूरा नहीं कर पायेगी हेमन्त सरकार

इस अवसर पर भाजपा विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मोदी देश के सबसे लोकप्रिय नेताओं में से हैं। इसके अलावा वे पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में जहां पीएम के काफिले को रोका गया, वहां से पाकिस्तान का बॉर्डर सिर्फ दस किमी की दूरी पर है। ऐसी स्थिति में काफिले के रास्ते में भीड़ का खड़ा किया जाना सवाल खड़े करता है। उन्होंने कहा कि देश में दो-दो पूर्व प्रधानमंत्री की हत्या सुरक्षा कारणों से हो चुकी है। ऐसे में गलत मंशा से भीड़ का इस तरह प्रायोजित तरीके से जुटना कई आशंकाओं को जन्म दे रहा है। मोदी के काफिले के साथ की गयी इस हरकत को कहीं से भी वाजिब नहीं कहा जा सकता। यह अक्षम्य अपराध है।

मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री हमारे अभिमान हैं। उनकी सुरक्षा मामले में पंजाब सरकार ने लोकतंत्र को कलंकित किया है। मोदी की सुरक्षा में जानबूझकर चूक की गयी है। इस मामले में पंजाब सरकार को इस्तीफा देना चाहिये। उल्लेखनीय है कि बीते दिनों पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था। बीच रास्ते से पीएम के काफिले को सुरक्षा कारणों से पंजाब से वापस लौटना पड़ा था। इस पर मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच चुका है। प्रदेश भाजपा ने इस घटना के लिए कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल खड़ा किया है। इसी को लेकर सोमवार को घटना के विरोध में भाजपा ने रांची में पार्टी कार्यालय के सामने मानव शृंखला बनायी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...