1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. शरद पवार को दाऊद इब्राहिम का आदमी बताने पर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के दोनों बेटों के खिलाफ मामला दर्ज

शरद पवार को दाऊद इब्राहिम का आदमी बताने पर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के दोनों बेटों के खिलाफ मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार नीलेश राणे व नीतेश राणे ने मंत्री नवाब मलिक का इस्तीफा मांगते हुए कहा था कि शरद पवार, दाऊद इब्राहिम के आदमी हैं। उन्हें डर है कि अगर नवाब मलिक का इस्तीफा लिया गया तो नवाब मलिक, शरद पवार से संबंधित सारी जानकारी जांच एजेंसी को बता देंगे।

By Akash Singh 
Updated Date

मुंबई : केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के दोनों बेटों, पूर्व सांसद नीलेश राणे तथा विधायक नीतेश राणे के विरुद्ध मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में शरद पवार को दाऊद इब्राहिम का आदमी बताने पर मामला दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन आजाद मैदान पुलिस स्टेशन की टीम कर रही है।

पढ़ें :- Maharashtra : फडणवीस में RSS के संस्कार, ली उपमुख्यमंत्री पद की शपथ, पार्टी आदेश का किया पालन- शरद पवार

जानकारी के अनुसार नीलेश राणे व नीतेश राणे ने मंत्री नवाब मलिक का इस्तीफा मांगते हुए कहा था कि शरद पवार, दाऊद इब्राहिम के आदमी हैं। उन्हें डर है कि अगर नवाब मलिक का इस्तीफा लिया गया तो नवाब मलिक, शरद पवार से संबंधित सारी जानकारी जांच एजेंसी को बता देंगे। शायद इसी डर से शरद पवार मंत्री नवाब मलिक का इस्तीफा नहीं ले रहे हैं।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता महेश तपासे ने नीलेश राणे तथा नीतेश राणे के इस वक्तव्य का कड़ा विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि शरद पवार 55 वर्ष से देश की राजनीति में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। नीलेश राणे तथा नीतेश राणे के वक्तव्य से उनकी पार्टी के अध्यक्ष की छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

इसके बाद राकांपा पदाधिकारी सूरज चव्हाण ने आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में नीलेश राणे तथा नीतेश राणे पर मामला दर्ज करने के लिए लिखित शिकायत दी थी। शनिवार रात इसी शिकायत के आधार पर नीलेश राणे तथा नीतेश राणे पर मामला दर्ज किया गया है।

पढ़ें :- तय समय 21 मई को ही होगी नीट पीजी परीक्षा, सुप्रीम कोर्ट ने स्थगन की मांग ठुकराई
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...