Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ईडी द्वारा शराब घोटाले के लाभार्थियों की सूची में आम आदमी पार्टी को जोड़ने का दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने किया स्वागत

ईडी द्वारा शराब घोटाले के लाभार्थियों की सूची में आम आदमी पार्टी को जोड़ने का दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने किया स्वागत

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा आम आदमी पार्टी को केजरीवाल सरकार के शराब घोटाले के लाभार्थियों की सूची में शामिल करने का स्वागत किया है।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा आम आदमी पार्टी को केजरीवाल सरकार के शराब घोटाले के लाभार्थियों की सूची में शामिल करने का स्वागत किया है।

पढ़ें :- नई दिल्लीः ED के छापे से AAP में उबाल, कहा- 16 घंटे की RAID में भी CM के PS के घर नहीं मिला कुछ, ED का असली चेहरा बेनकाब  

श्री सचदेवा ने कहा कि जैसे ही जांच का आदेश दिया गया, केजरीवाल सरकार ने अपनी शराब नीति को जल्दबाजी में वापस ले लिया था, जिससे स्पष्ट संकेत मिलता है कि उनकी शराब नीति में कुछ तो नापाक था। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा कहती आई है कि अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी शराब घोटाले के मुख्य लाभार्थी हैं।

कानून की डोर बहुत जल्द ही केजरीवाल तक पहुंचने का दावा

अब अगर ईडी कोर्ट में इन दोनों को लाभार्थियों की सूची में जोड़ दें तो एक बात तय है कि कानून की डोर बहुत जल्द केजरीवाल तक पहुंच जाएगी। श्री सचदेवा ने कहा है कि 2015 की एक पोस्ट का हवाला देते हुए सीएम केजरीवाल द्वारा के आज किए एक एक्स पोस्ट ट्वीट से साफ है कि उन्हें सच्चाई पता है और उन्हें जल्द ही शराब घोटाले में जांच एवं मुकदमे का सामना करना पड़ेगा।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा है कि अब समय आ गया है कि केजरीवाल लोगों को जवाब दें कि वह नई शराब नीति क्यों लाए थे और फिर उसे वापस क्यों ले लिया। उन्होंने कॉलोनियों के अंदरूनी बाजारों में शराब की दुकानें क्यों खोलीं और शराब के थोक विक्रेताओं का कमीशन असामान्य रूप से क्यों बढ़ाया।

पढ़ें :- नई दिल्लीः वीडियो फुटेज से गवाह का ऑडियो गायब होने पर AAP ने ED पर खड़े किए सवाल, केजरीवाल को गिरफ्तार कर पार्टी को खत्म करने का लगाया आरोप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com