1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Cannes 2022 : सब्यसाची की साड़ी में दीपिका ने रेड कार्पेट पर लगाई आग, एआर रहमान ने शेयर की इंडियन स्टार्स के साथ तस्वीर

Cannes 2022 : सब्यसाची की साड़ी में दीपिका ने रेड कार्पेट पर लगाई आग, एआर रहमान ने शेयर की इंडियन स्टार्स के साथ तस्वीर

cannes film festival 2022 : कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत के कई जाने-माने चेहरे पहुंचे हुए हैं, जिनमें एआर रहमान और कमल हासन, आर माधवन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे दिग्गज शामिल हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 18 मई 2022। इन दिनों फ्रांस में 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की धूम है। इस फेस्टिवल में दुनिया भर से पहुंचे सेलेब्स फेशन का जलवा बिखेर रहे हैं। भारत से भी यहां कई जाने-माने चेहरे पहुंचे हुए हैं, जिनमें एआर रहमान और कमल हासन, आर माधवन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे दिग्गज शामिल हैं। ये सभी सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा हैं।

पढ़ें :- Jharkhand : 15 दिनों की लंबी छुट्टी पर गए मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, अरूण सिंह को मिला प्रभार

एआर रहमान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यहां की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में वह अदाकार कमल हासन के साथ तो दूसरी में अनुराग ठाकुर, आर माधवन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत कई भारतीय हस्तियां दिखाई दे रही हैं।

इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल की धूम है, जहां दुनिया भर के सितारों के साथ भारतीय स्टार्स भी अपनी जगमगाहट बिखेर रहे हैं। इन स्टार्स में दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं, जो अपनी ड्रेस सेंस को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। दीपिका इस साल कान्स की आठ सदस्यीय जूरी का हिस्सा भी हैं।

सोमवार को अभिनेत्री ने सब्यसाची की डिजाइन की हुई साड़ी पहनकर रेड कार्पेट पर वॉक किया तो देखने वालों की नजरें उन पर से हट ही नहीं रहीं थी। रेट्रो स्टाइल की साड़ी में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपना लुक शेयर किया है, जिसे उनके फैंस भरपूर प्यार दे रहे हैं।

पढ़ें :- Jharkhand : CM हेमंत सोरेन और उनके करीबियों से जुड़े शेल कंपनी मामले में सुनवाई टली, IAS पूजा सिंघल के खिलाफ चार्जशीट दायर

रेड कार्पेट पर वॉक करने के बाद दीपिका ने मीडिया से बातचीत में कहा, “यह सम्मान की बात है, जब हमें अवसर दिया जाता है, तो हमें इसे बहुत विनम्रता और ग्रैटिट्यूड के साथ लेना चाहिए।”

उल्लेखनीय है कि कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 मई से 28 मई तक चलेगा। इस फेस्टिवल में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में भारत से दीपिका पादुकोण, तमन्ना भाटिया, ऐश्वर्या राय बच्चन, नवाजुद्दीन सिद्दिकी, उर्वशी रौतेला, आर माधवन, शेखर कपूर और एआर रहमान जैसे कलाकार हिस्सा ले रहे हैं। इस साल पहली बार भारत को ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ का सम्मान दिया जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...