Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः महिंद्रा शोरूम में दाखिल हुए, दो कुंतल की तिजोरी उठाई, फिर कार में लादकर हो गए फरार, तिजोरी में थे 30 लाख रुपए

उत्तराखंडः महिंद्रा शोरूम में दाखिल हुए, दो कुंतल की तिजोरी उठाई, फिर कार में लादकर हो गए फरार, तिजोरी में थे 30 लाख रुपए

चोरों ने शनिवार रात बड़ी घटना को अंजाम दे डाला। आधी रात असलहाधारी चोर रामपुर रोड स्थित महिंद्रा शोरूम में दाखिल हुए और दो कुंतल की तिजोरी उठाई। फिर कार में लादकर फरार हो गए। तिजोरी में 30 लाख से अधिक की रकम थी। सुबह सूचना मिलते ही पुलिस, एसओजी और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई।

By Rakesh 

Updated Date

हल्द्वानी चोरों ने शनिवार रात बड़ी घटना को अंजाम दे डाला। आधी रात असलहाधारी चोर रामपुर रोड स्थित महिंद्रा शोरूम में दाखिल हुए और दो कुंतल की तिजोरी उठाई। फिर कार में लादकर फरार हो गए। तिजोरी में 30 लाख से अधिक की रकम थी। सुबह सूचना मिलते ही पुलिस, एसओजी और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई।

पढ़ें :- आठ बाइक के साथ दो वाहन चोर गिरफ्तार, कार, स्कूटी बरामद

शोरूम मालिक ने टीपीनगर पुलिस को तहरीर सौंपी है। पालम सिटी निवासी संजय अग्रवाल उर्फ गोलू का रामपुर रोड पर बजरंग मोटर्स के नाम से महिंद्रा गाड़ियों का शोरूम है। शनिवार शाम करीब नौ बजे स्टाफ शोरूम बंद करके चला गया था। रविवार सुबह नौ बजे शोरूम खुला और आधे घंटे बाद संजय भी दफ्तर पहुंच गए। सुबह करीब 10 बजे ऑफिस ब्वाय संजय का केबिन खोलने पहुंचा तो उसके होश फाख्ता हो गए। दरवाजे का लॉक टूटा हुआ था।

उसने मालिक को बताया और जब संजय ने ऊपर जाकर देखा तो दो कुंतल की तिजोरी गायब थी। मौके पर तिजोरी रगड़कर ले जाने के निशान थे। संजय की सूचना पर टीपी नगर पुलिस चौकी, एसओजी और फॉरेसिंक टीम मौके पर पहुंच गई। संजय के मुताबिक तिजोरी में करीब 30 लाख थे। हालांकि शोरूम का खाता बुक जांचने के बाद ही असल रकम का पता चल सकेगा।

इधर, पुलिस ने जांच शुरू की और शोरूम के सीसीटीवी देखे तो तीन चोर सीढ़ी चढ़ते दिखे। खास बात यह है कि शोरूम की सुरक्षा में रात में दो गार्ड मौजूद थे, लेकिन गार्डों को चोरों की मौजूदगी की भनक तक नहीं लगी। पुलिस गार्डों से भी पूछताछ कर रही है।

पढ़ें :- हरियाणाः गुरुग्राम में दिखा गाड़ी की तेज रफ्तार का क़हर, एक किलोमीटर तक बाइक सवार को घसीटा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com