Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बैंक में घुसकर मैनेजर के साथ जमकर मारपीट, क्लोजिंग के दौरान हुई घटना

बैंक में घुसकर मैनेजर के साथ जमकर मारपीट, क्लोजिंग के दौरान हुई घटना

फतेहपुर जिले में बड़ौदा बैंक में मार्च क्लोजिंग से संबंधित कार्य किया जा रहा था। उसी समय मकान मालिक का भतीजा पंकज सिंह निवासी हस्वा कस्बा बैंक में जबरन घुसकर बिना वजह गाली गलौज शुरू कर दिया। जब बैंक प्रबंधक ने रोकते हुए बाहर करने का प्रयास किया तो सरकारी काम में बाधा डालते हुए प्रबंधक के साथ मारपीट शुरू कर दिया।

By HO BUREAU 

Updated Date

फतेहपुर। फतेहपुर जिले में बड़ौदा बैंक में मार्च क्लोजिंग से संबंधित कार्य किया जा रहा था। उसी समय मकान मालिक का भतीजा पंकज सिंह निवासी हस्वा कस्बा बैंक में जबरन घुसकर बिना वजह गाली गलौज शुरू कर दिया। जब बैंक प्रबंधक ने रोकते हुए बाहर करने का प्रयास किया तो सरकारी काम में बाधा डालते हुए प्रबंधक के साथ मारपीट शुरू कर दिया।

पढ़ें :- मुरादाबाद में भूमि विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, 4 जख्मी

मारपीट का लाइव वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। शाखा प्रबंधक ने तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। सत्य नारायण कुमार ने बताया कि मैं बैंक ऑफ बड़ौदा कस्बा हस्वा शाखा में प्रबंधक पद पर कार्यरत हूं। 26 मार्च को शाम 6 बजकर 45 मिनट पर जब मैं बैंक क्लोजिंग के समय काम कर रहा था उसी समय मकान मालिक का भतीजा बैंक में जबरन घुस आया और रोकने पर मारपीट करने लगा।

उन्होंने बताया कि मारपीट के दौरान आंख व आसपास काफी चोट लग गई और गले में पहने दो सोने की चेन गिर गई। जिसमें एक चेन गायब हो गई और एक चेन का आधा हिस्सा ही मिल पाया था।

पीड़ित शाखा प्रबंधक ने आरोप लगाया कि रात में करीब 12 बजे के आसपास मुकदमा दर्ज किया गया। मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपी और उसके परिवार के लोग मुकदमा में सुलह समझौता का दबाव बना रहे हैं। समझौता न करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

पढ़ें :- कार और टैंकर की टक्कर में बैंक मैनेजर समेत तीन की मौत, परिजनों में कोहराम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com