Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः ग्राम प्रधान के भाई की गाड़ी पर फायरिंग, पास बैठे युवक को लगी चार गोलियां, हालत गंभीर

उत्तराखंडः ग्राम प्रधान के भाई की गाड़ी पर फायरिंग, पास बैठे युवक को लगी चार गोलियां, हालत गंभीर

मंगलौर-हरिद्वार बाईपास पर रविवार देर रात भगवानपुर चंदनपुर के ग्राम प्रधान के भाई की गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस दौरान ग्राम प्रधान के भाई नौशाद के साथ बैठे एक युवक को चार गोलियां लग गईं। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Rakesh 

Updated Date

रूड़की। मंगलौर-हरिद्वार बाईपास पर रविवार देर रात भगवानपुर चंदनपुर के ग्राम प्रधान के भाई की गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस दौरान ग्राम प्रधान के भाई नौशाद के साथ बैठे एक युवक को चार गोलियां लग गईं। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पढ़ें :- उत्तराखंडः मसूरी में खाई में गिरी कार, तीन लड़के और तीन लड़कियां गंभीर घायल

साथ ही साथ नोशाद को भी चोटें आई हैं। भगवानपुर चंदनपुर के ग्राम प्रधान के भाई नौशाद रविवार देर रात अपने घर लौट रहे थे, जैसे ही वह बिजौली फ्लाईओवर के पास अपनी गाड़ी से पहुंचे तो वहां पर पहले से घात लगाए कुछ अज्ञात हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान कार में बैठा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को 4 गोलियां लगी हैं।

राहगीरों की मदद से गंभीर रूप से घायल युवक को देर रात सरकारी अस्पताल भेजवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली।

कोतवाली मंगलौर प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी का कहना है कि हमले के दौरान एक युवक को चार गोलियां लगी हैं। गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही हमलावरों की गिरफ्तारी की जाएगी।

पढ़ें :- उत्तराखंडः SDRF ने पहाड़ी पर अटकी कार में फंसे यात्रियों को किया रेस्क्यू, चारों को बचाया
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com