1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर आउट, सोशल मीडिया पर छाईं आलिया भट्ट

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर आउट, सोशल मीडिया पर छाईं आलिया भट्ट

- अजय देवगन और विजय राज ने भी बटोरी तारीफें

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लम्बे समय से सुर्ख़ियों में बनी हुई आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का जबरदस्त ट्रेलर शुक्रवार को मेकर्स ने जारी कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक बैकग्राउंड डायलॉग से होती है, जिसमें एक शख्स यह कहते हुए सुना जा सकता है कि-कहते हैं कमाठीपुरा में कभी अमावस की रात नहीं होती, क्योंकि वहां गंगूबाई रहती है।’ इसके बाद ट्रेलर के पहले सीन की शुरुआत आलिया भट्ट से होती है, जिसमें वह काली टैक्सी में सफेद साड़ी पहने, हाथ में दारू का बाटली लिए, काला चश्मा लगाए और माथे पर लाल बिंदी लगाए एंट्री करती है । इसके बाद आलिया कार से बाहर निकलती है और भीड़ से होते हुए स्टेज की तरफ जाती है। वहीं वहां मौजूद लोग गंगूबाई मुर्दाबाद के नारे लगाते हैं। इसके बाद गंगूबाई सभी को नमस्ते करती है और स्टेज पर जाकर स्पीच देती है। फिल्म के ट्रेलर में आलिया का लुक, डायलॉग्स और एक्सप्रेशन कमाल के हैं।

पढ़ें :- आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी का नाम किया रिवील, इंस्टाग्राम पर तस्वीर की शेयर, देखें

वहीं फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन लाला के किरदार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में उनका रोल बेशक छोटा है, लेकिन जबरदस्त है। वहीं ट्रेलर में एक्टर विजय राज की भी झलक है। अपने दमदार अभिनय से विजय राज भी सभी का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। ट्रेलर में वह एक किन्नर की भूमिका में दिख रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से आलिया के साथ -साथ अभिनेता अजय देवगन और विजय राज की भी हर कोई तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर छाया हुआ है।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब के एक चैप्टर माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। संजय लीला भंसाली के साथ आलिया भट्ट की यह पहली फिल्म है। वहीं आलिया भट्ट अजय देवगन के साथ भी पहली बार स्क्रीन शेयर करती नजर आयेंगी। संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गोयल द्वारा निर्मित यह फिल्म इसी साल 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

पढ़ें :- Bholaa Teaser Out: फिल्म का धांसू टीजर हुआ रिलीज, त्रिशूल थामे घातक दिखे अजय देवगन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...