1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दिल्ली की महिला का गाजियाबाद में अपहरण, सामूहिक बलात्कार, 5 लोगों ने 2 दिनों तक बेरहमी से प्रताड़ित किया

दिल्ली की महिला का गाजियाबाद में अपहरण, सामूहिक बलात्कार, 5 लोगों ने 2 दिनों तक बेरहमी से प्रताड़ित किया

Delhi gang-rape case: गाजियाबाद पुलिस को मंगलवार को सैटेलाइट टाउन को दिल्ली से जोड़ने वाले आश्रम रोड के पास पड़ी एक महिला के बारे में सतर्क किया गया. पुलिस उसे जीटीबी अस्पताल ले गई और शिकायत दर्ज की। महिला गंभीर हालत मे मिली।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

Delhi gang-rape case: एक और दिल दहला देने वाली घटना गाजियाबाद से सामने आ रही है जहां के नंदग्राम इलाके में 18 अक्टूबर को एक महिला के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया गया था. दिल्ली में नंद नगरी की रहने वाली महिला की शिकायत पर दिल्ली महिला आयोग ने गाजियाबाद पुलिस को नोटिस जारी किया है. उधर, गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी महिला के पूर्व जानकार हैं और इनके बीच प्रापर्टी विवाद पहले से चल रहा था. एसपी सिटी गाजियाबाद निपुण अग्रवाल ने बताया कि इस संबंध में पहले ही केस दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें :- इंदौर: दो साल की बेटी के साथ दुष्कर्म, पिता के दोस्त ने अपहरण कर किया रेप; गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनको यह सूचना 18 अक्टूबर की सुबह साढ़े तीन बजे पुलिस कंट्रोल रूम में मिली थी. इसमें बताया था कि कोई महिला आश्रम रोड के पास पड़ी है. इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल महिला को अस्पताल पहुंचाया. जहां उस महिला की पहचान नंद नगरी दिल्ली निवासी के रूप में हुई. पूछताछ में महिला ने बताया कि वह एक दिन पहले ही नंदग्राम की बंबई कॉलोनी में रहने वाले अपने भाई के जन्मदिन पर आई थी. यहां से उनके भाई ने बस स्टैंड पर छोड़ा तो कुछ लोगों ने उसे अगवा कर लिया और दो दिन तक इस वारदात को अंजाम दिया.

स्वाती मालिवाल ने उठाए सवाल
दिल्ली महिला आयोग(DCW) की अध्यक्ष स्वाती मालिवाल ने इस मामले में कड़ी टिप्पणी की है. उन्होंने एक मिनट 53 सेकंड का वीडियो जारी कर बताया कि गाजियाबाद पुलिस के एसएसपी मुनिराज जी को नोटिस जारी किया है. इसमें आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने और मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक में कराने के निर्देश दिए हैं. स्वाती मालिवाल ने कहा कि शरेआम चार लोगों ने महिला को अगवा किया, दो दिन तक पांच लोगों ने गैंगरेप किया. इसके बाद उसके संवेदनशील अंगों में रॉड डालकर लहुलुहान हालत में सड़क पर फेंक दिया. उन्होंने कहा कि जब पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया तब भी उसके शरीर के अंदर रॉड पड़ा हुआ था.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, महिला ने बताया कि आरोपियों की संख्या दो थी. फिर उसने बताया कि आरोपी पांच थे. महिला के मुताबिक सभी आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके संवेदनशील अंगों में रॉड डाल दिया. इसके बाद बोरे में बंद कर फेंक दिया. महिला के भाई ने इस संबंध में पुलिस में तहरीर दी है. पुलिस ने बताया कि इस तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी सिटी के मुताबिक इनका प्रापर्टी का भी विवाद चल रहा है. यह मामला फिलहाल कोर्ट में लंबित है.

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में आज रेप पीड़िता की मौत हो गयी, झुलसने के बाद 12 दिन तक लड़ती रही

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने ट्वीट में कहा है कि पांच लोगों ने दो दिन तक महिला के साथ रेप किया. उसके संवेदनशील अंगों में रॉड डाल दिया. महिला जब बोरे में मिली तो उसके शरीर में रॉड मिला है. हालांकि पुलिस ने इस बयान को खारिज किया है. पुलिस ने बताया कि मौके पर एक टंग क्लीनर मिला है. एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि महिला की जांच में रॉड डालने की बात की पुष्टि नहीं हुई है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...