1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जावेद हबीब ने अपने अनैतिक तरीके के लिए मांगी माफ़ी

जावेद हबीब ने अपने अनैतिक तरीके के लिए मांगी माफ़ी

जो व्यक्ति भाग लेते हैं वह उनके ही पेशे के होते हैं। हबीब ने कहा कि जब ये सत्र बहुत लंबे हो जाते हैं, तो उन्हें इसे हास्यप्रद बनाना पड़ता है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

जावेद हबीब एक प्रतिभाशाली हेयर स्टाइलिस्ट और व्यवसायी हैं, जो अपनी खुद के ब्यूटी कंपनी के मालिक हैं। यह देश के 115 शहरों में लगभग 850 सैलून और 65 हेयर अकादमियों का संचालन करता है। अब, हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब मुश्किल में पड़ गए है क्योंकि उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला का हेयर स्टाइल करते हुए हबीब ने थूक दिया। यह घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में जावेद हबीब द्वारा आयोजित एक कार्यशाला में हुई।

पढ़ें :- Gangubai Kathiawadi Release Date Announced : 'गंगूबाई काठीवाड़ी' की रिलीज डेट में बदलाव, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वीडियो के जरिये माफ़ीनामा 

हालांकि जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें कई ट्रोल्स और आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने उत्तर प्रदेश पुलिस से घटना की जांच करने को कहा है। जिसके बाद हेयर स्टाइलिस्ट ने एक वीडियो मैसेज के जरिए माफीनामा जारी किया है। जावेद हबीब ने अपने वीडियो में कहा कि सेमिनार के दौरान उनके द्वारा बोले गए कुछ शब्दों ने कुछ लोगों को आहत किया है।

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि ये पेशेवर कार्यशालाएं हैं और जो व्यक्ति भाग लेते हैं वह उनके ही पेशे के होते हैं। हबीब ने कहा कि जब ये सत्र बहुत लंबे हो जाते हैं, तो उन्हें इसे हास्यप्रद बनाना पड़ता है। अंत में उन्होंने यह भी कहा कि अगर लोगों को सच में ठेस पहुंची है तो वह दिल की गहराइयों से माफी मांगते हैं। उन्होंने अपने वीडियो में सॉरी कहा और लोगों से उन्हें माफ करने के लिए भी कहा ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...