Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Watch : रूपेश पांडे के परिजनों से मिलने जा रहे कपिल मिश्रा को रांची एयरपोर्ट पर रोका गया

Watch : रूपेश पांडे के परिजनों से मिलने जा रहे कपिल मिश्रा को रांची एयरपोर्ट पर रोका गया

जैसे ही कपिल मिश्रा रांची एयरपोर्ट से बाहर निकले पुलिस की टीम ने उन्हें वहीं रोक दिया।

By Akash Singh 

Updated Date

हजारीबाग जिले के बरही में मॉब लिंचिंग के शिकार युवक रुपेश पांडेय के परिजनों से मिलने पहुंचे भाजपा नेता कपिल मिश्रा को बुधवार को रांची एयरपोर्ट पर रोका गया। कपिल मिश्रा दिल्ली से झारखंड के बरही में मॉब लिंचिंग के शिकार रुपेश पांडेय के परिजनों से मिलने पहुंचे थे। जैसे ही कपिल मिश्रा रांची एयरपोर्ट से बाहर निकले पुलिस की टीम ने उन्हें वहीं रोक दिया।

पढ़ें :- झारखंड का राजनीतिक महाभारत : हेमन्त की हिम्मत , भाजपा का हमला , ED की दबिश [ इंडिया वाँयस विश्लेषण ]

पुलिस की ओर से रोके जाने की सूचना कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर दी। कपिल मिश्रा ने कहा कि झारखंड पुलिस द्वारा मुझे रांची एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया जा रह है। मैं रूपेश पांडेय के परिजनों से मिलने आया हूं। पुलिस के वाहन में चंद लोगों के साथ रुपेश के घर जाने को तैयार हूं। मुझे एयरपोर्ट पर रोक देना झारखंड सरकार की नीयत पर सवाल खड़े करता है।

पढ़ें :- BMW के बाद अब CM हेमंत सोरेन के काफिले में शामिल हुई लैंडरोवर और मर्सिडीज बेंज जैसी गाड़ियां, जानें क्यों खरीदनी पड़ी 18 गाड़ियां

पढ़ें :- झारखंड मे सहयोगी दल कांग्रेस ने मॉब लिंचिंग में मारे गये लोगों के परिजनों को नौकरी देने की मांग की

उल्लेखनीय है कि हजारीबाग जिले के बरही अनुमंडल क्षेत्र के दुलमाहा में बीते छह फरवरी को आपसी रंजिश में दो गुटों के बीच खूनी झड़प होने से रूपेश (28 ) की मौत हो गई थी। वहीं इस झड़प मे दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सरस्वती पूजा को देखते हुए प्रशासन मुस्तैद थी। इसके बाद भी फिर भी आपसी रंजिश के कारण दो गुटों के बीच खूनी झड़प हो गया था। इसमें कुछ उपद्रवियों ने रुपेश की पिटाई की थी। इससे रुपेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।जबकि रुपेश के दो साथी पिटाई से गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com