Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब ‘वी मेट-2’ में फिर मिल सकते हैं करीना-शाहिद

जब ‘वी मेट-2’ में फिर मिल सकते हैं करीना-शाहिद

2007 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ में शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। इसके साथ ही ये फिल्म दोनों के ही करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई।जिसके बाद हाल ही में जब इस फिल्म को री रिलीज़ किया गया तो फैंस के एक्साइटमेंट को देखकर अब इस फिल्म के सीक्वल की बात सामने आ रही है।

By Rakesh 

Updated Date

मुंबई। 2007 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ में शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। इसके साथ ही ये फिल्म दोनों के ही करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई।जिसके बाद हाल ही में जब इस फिल्म को री रिलीज़ किया गया तो फैंस के एक्साइटमेंट को देखकर अब इस फिल्म के सीक्वल की बात सामने आ रही है।

पढ़ें :- BOLLYWOODः परंपरा से हटकर धर्मा प्रोडक्शंस ने बनाई एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्म ‘किल’ (KILL), इस निर्माता ने किया भारत की सबसे हिंसक और खूनी फिल्म बनाने का दावा

ये फिल्म डायरेक्टर इम्तियाज अली की लाइफ में भी बहुत बढ़ा चेंज लेकर आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो हिट थी ही, क्रिटिक्स ने भी इसे खूब सराहा था। करीना की जबरदस्त परफार्मेंस की वजह से आज तक इस फिल्म में उनके किरदार के लिए याद रखा जाता है। जिसके बाद अब सुनने में आया है कि 16 साल बाद इसका सीक्वल बनाने की प्लानिंग की जा रही है। बता दें कि ‘जब वी मेट-2’ राज मेहता प्रोड्यूस करेंगे और इम्तियाज अली डायरेक्ट कर सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com