Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर भड़के केजरीवाल, कहा- कार्रवाई एक हारते हुए आदमी की आखिरी कोशिश

सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर भड़के केजरीवाल, कहा- कार्रवाई एक हारते हुए आदमी की आखिरी कोशिश

आप सांसद संजय सिंह के घर पर बुधवार को ईडी की छापेमारी और गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा और मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि संजय सिंह के घर पर ईडी की छापेमारी एक हारते हुए आदमी की आखिरी कोशिश है।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। आप सांसद संजय सिंह के घर पर बुधवार को ईडी की छापेमारी और गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा और मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि संजय सिंह के घर पर ईडी की छापेमारी एक हारते हुए आदमी की आखिरी कोशिश है।

पढ़ें :- नई दिल्लीः आतिशी का दावा- ‘आप’ न करे I.N.D.I.A से गठबंधन, नहीं तो कर लेंगे केजरीवाल को गिरफ़्तार  

कहा कि ये लोग 2024 का लोकसभा चुनाव हार रहे हैं। इसलिए मंगलवार को पत्रकारों के यहां छापेमारी की और आज संजय सिंह के ऊपर हो रही है। चुनाव तक अभी और कई लोगों पर छापेमारी होगी। उन्होने कहा कि इस तथाकथित घोटाले में अब तक एक भी पैसा इनको नहीं मिला है, जबकि एक हजार से ज्यादा रेड हो चुकी हैं और कई लोगों को गिरफ्तार भी कर चुके हैं। ऐसे ही संजय सिंह के घर से भी कुछ नहीं मिलेगा।

श्री केजरीवाल ने कहा कि पिछले एक साल से हम लोग देख रहे हैं कि कहीं कोई रिकवरी नहीं हुई है। हमारे खिलाफ ये बहुत सारे आरोप लगा चुके हैं। कभी कहते हैं कि क्लासरूम घोटाला हो गया है, कभी बसों की खरीद में घोटाला होने की बात कहते हैं, तो कभी कहते हैं कि सड़क, बिजली और पानी में घोटाला हो गया है। हर चीज में में इन्होंने जांच करा ली है।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि तथाकथित शराब घोटाले की भी पिछले एक साल से जांच चल रही है। अभी तक तो कुछ मिला नहीं है। इन लोगों को लगता है कि 2024 के चुनाव में ये हारने वाले हैं। इसलिए यह छापेमारी एक हारते हुए आदमी की आखिरी कोशिशें नजर आ रही हैं। उधर ‘आप’ सांसद संजय सिंह के आवास पर ईडी की छापेमारी और गिरफ्तारी पर दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि पिछले 15 महिनों से ईडी-सीबीआई की जांच, छापेमारी चल रही है।

कहा कि पूरे देश भर में एक हजार से अधिक छापेमारी हो चुकी है। कई लोगों को गिरफ्तार किया गया, लेकिन आज तक एक चवन्नी नहीं मिली। यह इस बात का संकेत दे रहा है कि भाजपा और प्रधानमंत्री अगला चुनाव हार रहे हैं। हार की बौखलाहट है, जिसके चलते आज संजय सिंह के यहां छापेमारी की गई है।

पढ़ें :- नई दिल्लीः ED के छापे से AAP में उबाल, कहा- 16 घंटे की RAID में भी CM के PS के घर नहीं मिला कुछ, ED का असली चेहरा बेनकाब  

अभी तक एक रुपए का भ्रष्टाचार केंद्र सरकार और उनकी सारी एजेंसियां साबित नहीं कर पाईंः आतिशी

वहीं, दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री आतिशी का कहना है कि पिछले 15 महीने से तथाकथित आबकारी घोटाले में सीबीआई-ईडी जांच कर रही है। इन्होंने ईडी-सीबीआई के सैकड़ों अफसर लगा दिए, कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया, उनको टॉर्चर कर लिया, लेकिन अभी तक एक रुपए का भ्रष्टाचार केंद्र सरकार और उनकी सारी एजेंसियां साबित नहीं कर पाई हैं और उसका सबूत नहीं दे पाई हैं। दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह एक ऐसा काल्पनिक घोटाला है, जिसकी पिछले 15 महीने से छानबीन चल रही है।

आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ का कहना है कि तथाकथित आबकारी मामले की जांच करते हुए 15 महीने हो चुके हैं। पिछले बार जब ईडी ने संजय सिंह का नाम लिया था, तो बाद में उसको लिखित माफी मांगनी पड़ी थी। 15 महीने में जेल के अंदर लोगों को टॉर्चर किया गया, लेकिन एक चवन्नी नहीं निकली। यह सबसे बड़ा प्रमाण है कि यह एक बदले की राजनीति है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com