Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Nepal News: संसद के बाहर एक शख्स ने खुद को किया आग के हवाले, सड़क पर मचा हड़कंप, दर्दनाक हादसे में 80 फीसदी जला शरीर

Nepal News: संसद के बाहर एक शख्स ने खुद को किया आग के हवाले, सड़क पर मचा हड़कंप, दर्दनाक हादसे में 80 फीसदी जला शरीर

Fire Accident:नेपाल से एक दर्दनाक खबर सामने आई है,मंगलवार को नेपाल संसद के बाहर एक शख्स ने खुद को आग के हवाले कर दिया,यह घटना मंगलवार दोपहर की है,जब एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ( प्रेम प्रसाद आचार्य) ने आत्मदाह करने का प्रयास किया.इस दर्दनाक हादसे में प्रेम प्रसाद आचार्य का शरीर 80 फीसदी जल चुका है॰

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Kathmandu:नेपाल से एक दर्दनाक खबर सामने आई है,मंगलवार को नेपाल संसद के बाहर एक शख्स ने खुद को आग के हवाले कर दिया,यह घटना मंगलवार दोपहर की है,जब एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ( प्रेम प्रसाद आचार्य) ने आत्मदाह करने का प्रयास किया.इस दर्दनाक हादसे में प्रेम प्रसाद आचार्य का शरीर 80 फीसदी जल चुका है उनका इलाज कीर्तिपुर के एक अस्पताल में चल रहा है,और वह अब भी क्रिटिकल स्थिति में है.

पढ़ें :- Gujarat news: अहमदाबाद में 12 मंजिला बिल्डिंग में लगी भीषण आग, आग की चपेट में आने से एक महिला की मौत

बताया जाता है कि जब नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल संसद से बाहर चले गए, तब इस शख्स ने आनन-फानन में खुद पर डीजल डाल आग लगा ली. फिलहाल, पीड़ित अस्पताल में भर्ती है और उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.पुलिस आत्मदाह के पीछे के कारणों का पता नहीं लगा पाई है.

घटना के एक चश्मदीद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें एक व्यक्ति आत्मदाह करने की कोशिश कर रहा है, जबकि आसपास खड़े लोग आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं. बताया गया कि जब पीएम दहल संसद से बाहर चले गए तो आचार्य ने अपने शरीर पर डीजल डाला और फिर खुद को आग लगा ली.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com