Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Air India की फ्लाइट में शख्स ने कुछ इस अंदाज में लड़की को किया प्रपोज – वीडियो वायरल

Air India की फ्लाइट में शख्स ने कुछ इस अंदाज में लड़की को किया प्रपोज – वीडियो वायरल

Flight Passengers Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एयर इंडिया की फ्लाइट में उड़ते वक्त एक शख्स ने अपनी मंगेतर को ऐसा सरप्राइज दिया, जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी नहीं होगा।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Flight Passengers Video: वर्तमान में एयर इंडिया कई सारे विवादों का सामना कर रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक दिल को छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मुंबई जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में बीच हवा में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करता नजर आ रहा है। दिल को छू लेने वाले इस वीडियो को देख लोग जमकर तालियां बजा रहे हैं. वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को खुश कर दिया है, जिन्होंने कपल के लिए मीठे कमेंट्स पोस्ट किए हैं।

पढ़ें :- शाहरुख से मिलने पहुंचे अमेरिकी राजदूत, बोले मेरे बॉलीवुड डेब्यू का वक्त आ गया?

मुंबई की उड़ान पर, एक व्यक्ति ने चालक दल के एक सदस्य की मदद से अपनी मंगेतर के लिए एक आश्चर्य की योजना बनाई। उसका दोस्त केबिन क्रू मेंबर्स में से एक को जानता था। एयर इंडिया के अधिकारियों के मुताबिक, यह घटना 2 जनवरी को हुई जब महिला लंदन से हैदराबाद होते हुए मुंबई जा रही थी।

वीडियो को लिंक्डइन (LinkedIn) पर रमेश कोटनाना (Ramesh Kotnana) नाम के यूजर ने शेयर किया है. 51 सेकेंड की इस क्लिप में एक शख्स को एयर इंडिया के विमान के गलियारे में अपनी मंगेतर की ओर जाते हुए देखा जा सकता है. उसके हाथ में एक पोस्टर था और उसे देखकर वो खुशी से हैरान रह गई. इसके अलावा, वह रोमांटिक हावभाव से काफी सरप्राइज थी.

महिला अपनी खिड़की वाली सीट से उठी और अपने मंगेतर के पास जाने लगी. वह शख्स फिर एक घुटने पर बैठ गया और एक अंगूठी के साथ उसके सामने प्रपोजल रखा. दोनों एक दूसरे के गले लगे, अन्य यात्रियों को कपल के लिए ताली बजाते और खुश होते देखा जा सकता है.

पढ़ें :- फिल्म के सेट पर राघव-परिणीति को हुआ प्यार, सालों पहले हुई थी मुलाकात
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com