Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ईडी का नाम एंटरटेनमेंट डिपार्टमेंट कर दे मोदी सरकारः रीना गुप्ता

ईडी का नाम एंटरटेनमेंट डिपार्टमेंट कर दे मोदी सरकारः रीना गुप्ता

आम आदमी पार्टी ने सांसद संजय सिंह को रिमांड में लेकर ईडी द्वारा पूछे गए सवालों पर प्रश्न उठाया है। ‘‘आप’’ की वरिष्ठ नेता रीना गुप्ता ने कहा कि ईडी ने संजय सिंह को आठ दिन रिमांड में रखा, लेकिन उनसे केवल तीन घंटे ही पूछताछ की।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने सांसद संजय सिंह को रिमांड में लेकर ईडी द्वारा पूछे गए सवालों पर प्रश्न उठाया है। ‘‘आप’’ की वरिष्ठ नेता रीना गुप्ता ने कहा कि ईडी ने संजय सिंह को आठ दिन रिमांड में रखा, लेकिन उनसे केवल तीन घंटे ही पूछताछ की। इससे भी बड़ा हास्यप्रद ये है कि ईडी ने उनसे अधिकतर गैर जरूरी प्रश्न किए।

पढ़ें :- नई दिल्लीः ED के छापे से AAP में उबाल, कहा- 16 घंटे की RAID में भी CM के PS के घर नहीं मिला कुछ, ED का असली चेहरा बेनकाब  

मसलन, ईडी ने पूछा कि आपने अपने माता-पिता से पैसे क्यों लिए? अगर ईडी को यही प्रश्न पूछने थे, तो उनको समन करके बुलाना चाहिए था, लेकिन ईडी अपने आलाकमान के इशारों पर नाच रही है। उन्होंने कहा कि 15 महीने से चल रही तथाकथित शराब घोटाले की जांच में संजय सिंह का नाम कभी नहीं आया, लेकिन ईडी ने अचानक उनके घर छापेमारी उन्हें गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, संजय सिंह ने संसद के अंदर और बाहर अडानी-मोदी भ्रष्टाचार को मजबूती से उठाते रहे हैं। इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया।

लेकिन हम सब अरविंद केजरीवाल स्कूल ऑफ़ पॉलिटिक्स की सिपाही हैं। ईडी क्या, कोई माई का लाल हमें नहीं डरा सकता। आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता रीना गुप्ता ने रविवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता कर कहा कि मोदी सरकार में ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स और पुलिस समेत सभी जांच एजेंसियों का इस्तेमाल केवल विपक्ष के नेताओं को प्रताड़ित करने के लिए हो रहा है। ईडी का नाम बदल कर इंटरटेनमेंट डिपार्टमेंट रख देना चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com