1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. मशहूर पंजाबी सिंगर अल्फाज पर मोहाली में ढाबे के बाहर हुआ जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

मशहूर पंजाबी सिंगर अल्फाज पर मोहाली में ढाबे के बाहर हुआ जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या के बाद इस पंजाबी गायक पर हुआ अटैक। पंजाबी सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमला हुआ है. जिसकी जानकारी हनी सिंह ने फैंस के साथ साझा की है. हेल्थ अपडेट देते हुए उन्होंने बताया कि फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

Alfaaz attack: एक और पंजाबी गायक पर हमला, हमलावर ने जीप से रौंदा। सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या के बाद मशहूर गायक अल्फाज पर हुआ अटैक. जिसके बाद उन्हें मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है और वो उनकी निगरानी में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं. आपको बता दें कि सिंगर और रैपर हनी सिंह ने अल्फाज की हेल्थ अपडेट साझा की है. वहीं, अब इस मामले में एक आरोपी को भी मोहाली पुलिस ने पकड़ लिया है।

पढ़ें :- इंडो-कनाडाई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मेघा ठाकुर का 21 साल की उम्र में निधन

आपको बता दें की पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह ने ही अल्फाज पर हुए हमले की जानकारी जीआई थी. अल्फाज की फोटो साझास कर सिंगर ने बताया था कि उनको जान से मारने की कोशिश की गई है. इस खबर ने अल्फाज के फैंस और करीबियों के दिल-ओ-दिमाग में एक डर पैदा कर दिया है. अस्पताल में भर्ती होने के बाद हनी सिंह ने ही उनकी सेहत की जानकारी भी दी है. इसके साथ ही उन्होंने आरोपी के पकड़े जाने पर मोहाली पुलिस को धन्यवाद भी दिया है. बता दें कि आरोपी का नाम विकी है और उसे पंचकूला से पकड़ा गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हनी सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर जानकारी देते हुए अल्फाज के बारे में बताया है. उन्होंने सिंगर की एक फोटो शेयर की है. जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं. उनके शरीर पर पट्टियां बंधी हुई हैं। वह बेहोश हैं। उनके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. हनी सिंह ने इस फोटो के साथ लिखा है कि जो भी इस हमले के पीछे है उसे बख्शा नहीं जाएगा. इसके अलावा उन्होंने अपने फैंस से अल्फाज की जल्द ठीक होने की प्रार्थना करने की गुजारिश भी की. वहीं, इस मामले में पुलिस ने बताया था कि हमले के बाद एक पिकअप टेंपो ने अल्फाज को रौंद दिया था.

पंजाबी गायक अल्फाज की बात करें तो उनका जन्म चंडीगढ़ में हुआ था. उनका असली नाम अनंजोत सिंह पन्नू है. उन्होंने हनी सिंह के एल्बम हाय मेरा दिल से इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था. इसके अलावा बॉलीवुड में भी उन्होंने बर्थडे बैश गाा भी गाया था. साल 2013 में फिल्म जट्ट एयरवेज में भी नजर आए थे. अल्फाज हनी के काफी करीब हैं शायद यही वजह है कि सिंगर उनकी सेहत की हर छोटी बड़ी अपडेट फैंस के साथ साझा कर रहे हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...