1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. पंजाबी सिंगर बब्बू मान को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, बड़ाई गई सुरक्षा

पंजाबी सिंगर बब्बू मान को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, बड़ाई गई सुरक्षा

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद एक और पंजाबी सिंगर की जान को खतरा। पंजाबी सिंगर बब्बू मान को मिली जान से मारने की धमकी. पंजाब के नामी गैंगस्टर बंबीहा ग्रुप की तरफ से सिंगर को फोन कॉल के ज़रिए ये धमकी मिली है.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Babbu Maan Death Threat: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद एक और पंजाबी सिंगर की जान को खतरा। पंजाबी सिंगर बब्बू मान को मिली जान से मारने की धमकी. पंजाब के नामी गैंगस्टर बंबीहा ग्रुप की तरफ से सिंगर को फोन कॉल के ज़रिए ये धमकी मिली है. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. साथ ही एहतियातन मोहाली पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद बब्बू मान के घर की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया है.

पढ़ें :- UP News: आजमगढ़ में स्कूल जा रहे शिक्षक की गोली मारकर हत्या,घटना से इलाके में फैली सनसनी

आपको बता दें कि फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सिंगर बब्बू मान ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मान के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है.

इसी साल हुई सिद्धू मूसेवाला की हत्या
आपको बता दें कि पंजाब में इसी साल 29 मई को पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड के लिए पुलिस ने गोल्डी बराड़ को मूसेवाली की हत्या का मास्टरमाइंड बताया था. पुलिस ने कोर्ट में दाखिल किए अपनी चार्जशीट में कहा कि गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई आपस में सिग्नल ऐप के ज़रिए बातचीत किया करते थे. इस घटना के बाद पंजाब में कलाकारों की सुरक्षा को लेकर बड़े सवाल उठे थे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...