Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Raghav And Parineeti Chopra Love Story: राघव चड्डा और परिणीति की यह दोस्ती क्या कहलाती है?

Raghav And Parineeti Chopra Love Story: राघव चड्डा और परिणीति की यह दोस्ती क्या कहलाती है?

आप पार्टी से राज्यसभा सांसद और अभिनेत्री परिणीति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर तमाम जनता पूंछ रही है...कि यह रिश्ता क्या कहलाता है?

By Shahi 

Updated Date

आप पार्टी के राज्यसभा सासंद और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सुर्खियों में बने हुए है वजह है गुरूवार से वायरल हो रही इनकी वीडियो हर कोई बस यहीं समझना चाहता है कि आखिर यह मीटिंग दोनों के बीच में हुई क्यों है…? दोनों के बीच में कुछ पक तो नहीं रहा है?

पढ़ें :- राजस्थान के बाद पश्चिम बंगाल में सीएम भजनलाल शर्मा का जादु, रोड शो में उत्साहित दिखी जनसभा

मुंबई में हुए स्पोर्ट

बृहस्पतिवार को राघव और चड्डा एक साथ डिनर करते हुए एक ही रेस्टोरेंट में स्पोर्ट किए गए और संयोग तो देखिए दोनों ही स्टार एक ही लुक में नजर आए, जैसे ही दोनों रेस्टोरेंट से बाहर निकले एक ही गाड़ी में बैठकर चलें गए. लेकिन इससे पहले स्टार परिणीति ने मीडियो को पोज भी दिया था, बस फिर क्या था इसी के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल भी हो रही है….और फैन बस एक ही सवाल दोनों से पूंछ रहे हैं मांजरा क्या है?

 

वीडियो के बारे में जब राघव से पूछा गया

पढ़ें :- पायलट के गढ़ में आज पीएम की सभा,राजस्थान के रण में आज उतरेंगे पीएम मोदी

वायरल वीडियो के बारे में जब राघव चड्डा से पूछा गया तो राघव ने कहा कि मुझसे राजनीतिक से जुड़े प्रश्न पूछिए, परिणीति से जुड़ें नहीं और अपनी हल्की सी मुस्कुराहट देकर राघव चड्डा वहां से निकल पड़े.

 

Raghav And Parineeti Chopra

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

दोनों ने एक ही जगह से करीं है पढ़ाई

बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं होती बता दें कि दोनों ही दिग्गजों ने एक ही जगह ब्रिटेन से पढ़ाई की है. और तो और पढ़ाई के मामले में दोनों का दिमाग भी काफी तेज है…ऐसा माना जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के टच में अभी भी है हालांकि मीडिया के सामने अभी कुछ भी कहने से बच रहें हैं…तो दूसरी तरफ यह भी कयास लगाए जा रहे है कि कहीं परी राघव के जरिए राजनीति में तो नहीं आ रही है, खैर सच क्या है ये तो कुछ दिनों में पता चल जाएगा. देखना यह होगा कि इसके लिए आपको और हमको कितना वेट करना होगा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com