1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Rajasthan crime: 7 महीने तक हुआ पीड़िता का गैंगरेप, 3 युवकों ने अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Rajasthan crime: 7 महीने तक हुआ पीड़िता का गैंगरेप, 3 युवकों ने अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

यह घटना राजस्थान में भरतपुर जिले की है जहां 7 महीने पहले लड़की का किया था 3 युवकों ने रेप विडियो बनाकर कर रहे है लगातार ब्लैकमेल। बताया गया कि गांव के ही पड़ोसी लड़कों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Rajshthan news: हमारे देश में आए दिन रेप के मामले सामने आते रहते है, एक और चौका देने वाली घटना राजस्थान के भरतपुर के कामां थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां 7 महीनों पहले 3 युवको ने किया था लड़की से गैंगरेप। पीड़िता की मां ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आरोपियों ने 7 महीने पहले बच्ची के साथ रेप किया था. आरोपियों ने उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनाया वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रेप करते रहे।

पढ़ें :- lumpy Skin Disease: पशुओं पर लंपी वायरस का कहर ,कई राज्यो में फैली बीमारी 50 हजार से अधिक पशुओं की मौत

जानकारी के अनुसार पीटीए चला है की पीड़िता की मां ने कामां पुलिस में इस घटना की शिकायत की. शिकायत में उन्होंने बताया कि वह 7 सितंबर को किसी काम से जयपुर गई थी. उस दौरान उनकी बेटी कुछ दिनों के लिए घर में अकेली रहती थी. गांव के तीन लड़कों ने उसकी बेटी को सरकारी स्कूल के पास बुलाया था. वहां जाने पर तीनों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया. जब उसकी मां 18 सितंबर को जयपुर से लौटी तब उसने अपने साथ हुए गैंगरेप की घटना के बारे में बताया.

पुलिस की दी हुई जानकारी के अनुसार, पीड़िता की मां ने बताया कि 7 माह पूर्व जब पीड़िता अपनी मां को खेत में खाना देने गई थी तो रास्ते में उसे गांव के तीन लड़कों ने खेतों में पकड़ लिया और उसके साथ उसके साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप के दौरान तीनों लड़कों ने लड़की के आपत्तिजनक वीडियो और फोटो भी बनाए. उसके बाद से ही तीनों आरोपी लड़की के आपत्तिजनक फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप करते रहे. जब पीड़िता ब्लैकमेल से तंग आ गई उसने सारी घटना के बारे में अपनी मां को बताई. पीड़िता की मां ने आरोपी द्वारा पीड़िता की फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गैंगरेप करने का मामला दर्ज कराया है.

कामां थानाधिकारी दौलत साहू ने बताया है की कामां थाना क्षेत्र की एक महिला ने गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. मामले में बताया गया कि गांव के ही पड़ोसी लड़कों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया है. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच उपजिला पुलिस अधीक्षक कर रहे है.

पढ़ें :- मौसम: राजस्थान के धौलपुर और श्रीगंगानगर में पारा 46.5 डिग्री तक पहुंचा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...