1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. रांची जिला जिम एसोसिएशन ने राज्य सरकार के फैसले का किया विरोध

रांची जिला जिम एसोसिएशन ने राज्य सरकार के फैसले का किया विरोध

उन्होंने कहा कि जिम भी समाज में लोगों को फिट रखने में अहम भूमिका निभाता है, ना कि लोगों में बीमारी बांटता है। इसके बाद भी सरकार अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ते आयी है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रांची : जिला जिम एसोसिएशन ने राज्य सरकार के फैसले का विरोध किया है। एसोसिएशन के उपाध्यक्ष प्रभात सिंह ने मंगलवार को कहा कि सरकार द्वारा जिम को सबसे पहले बंद कर अंतिम में खोला जाता है। परिणाम स्वरूप जिम आनर्स पूरी तरह बर्बाद हो चुके हैं।

पढ़ें :- BMW के बाद अब CM हेमंत सोरेन के काफिले में शामिल हुई लैंडरोवर और मर्सिडीज बेंज जैसी गाड़ियां, जानें क्यों खरीदनी पड़ी 18 गाड़ियां

उन्होंने कहा कि जिम भी समाज में लोगों को फिट रखने में अहम भूमिका निभाता है, ना कि लोगों में बीमारी बांटता है। इसके बाद भी सरकार अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ते आयी है। दूसरी ओर बार, रेस्टोरेंट, सिनेमा घर, पार्लर आदि को खुला रहने दिया गया है। उन्होंने कहा कि इससे साफ है कि सरकार द्वारा वीक टारगेट समझकर इस पर प्रहार किया जा रहा है ताकि लोगों को लगे सरकार कुछ कर रही है। बिना किसी प्रमाण के जिम को ही बंद करना कि जिम कोरोना का वाहक है, यह उचित नहीं है।

उन्होंने कहा कि एसोसिएशन सरकार से आग्रह करती है कि हमारे साथ बार बार सौतेला रवैया नहीं अपनाया जाना चाहिए। क्योंकि, अब हमारे पास दूसरा कोई रास्ता नहीं बचा है। हमें भी एक लोकतांत्रिक देश में होने के नारे रोजगार का समान अवसर मिलना चाहिए। सरकार से आग्रह है कि जैसे अन्य व्यवसाय को कोरोना काल में कुछ शर्तों के साथ व्यवसाय करने की अनुमति है, हमें भी मिलनी चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...