1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बायोपिक फिल्मों से रणवीर सिंह का तौबा, फिल्म ’83’ के असफलता के बाद लिया निर्णय, मेघना गुलज़ार के फिल्म को ठुकराया

बायोपिक फिल्मों से रणवीर सिंह का तौबा, फिल्म ’83’ के असफलता के बाद लिया निर्णय, मेघना गुलज़ार के फिल्म को ठुकराया

रणवीर ने मेघना गुलज़ार की "सैम मानेकशॉ" सहित कई बायोपिक प्रस्तावों को ठुकरा दिया, मेघना गुलज़ार की इस फील को अब विक्की कौशल कर रहे हैं

By Tejaswita Upadhyay 
Updated Date

1983 क्रिकेट विश्व कप पर आधारित कबीर खान की फिल्म ’83’ के फ्लॉप होने के बाद रणवीर सिंह ने निर्णय लिया है कि अब वो बायोपिक मूवीज नहीं करेंगे। इस फिल्म के लिए रणवीर ने मेकर्स से मोटी रकम भी ली थी और प्रॉफिट में से भी उन्हें हिस्सा मिलना था। उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी फिल्म के निर्माताओं में से एक थीं, उन्होंने फिल्म में  कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाया था। लेकिन, फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 73 करोड़ रुपए का नेट कारोबार किया है, ऐसे में प्रॉफिट बिज़नेस करने के लिए इसे 173 करोड़ और कमाने पड़ेंगे।

पढ़ें :- Gangubai Kathiawadi Release Date Announced : 'गंगूबाई काठीवाड़ी' की रिलीज डेट में बदलाव, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

विक्की कौशल ने ली रणवीर की जगह  

अभिनेता रणवीर सिंह ने इससे भी पहले कई बायोपिक फिल्में दी हैं। जैसे भसांली की बाजीराव मस्तानी और पद्मावत। रणवीर ने मेघना गुलज़ार की “सैम मानेकशॉ” सहित कई बायोपिक प्रस्तावों को ठुकरा दिया है। मेघना गुलज़ार की इस फील को अब विक्की कौशल कर रहे हैं।

यशराज फिल्म्स की जयेशभाई जोरदार और करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रणवीर की आगामी दो फिल्में हैं। इन फिल्मों का वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है, और रणवीर ऐसे ही किरदार करना चाहते हैं। ऐसा लगता है, फिल्म 83 के खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें फिल्म में वास्तविक जीवन के किरदारों के लिए कड़वी दवाई दे दी गयी है।

पढ़ें :- Upcoming Hindi Films of 2021 : चार आगामी फिल्में जो साल को अलविदा कहने से पहले बना देगी इसे यादगार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...