1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Rape Victim Girl : दुष्कर्म पीड़ित किशोरी ने दिया बेटे को जन्म, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

Rape Victim Girl : दुष्कर्म पीड़ित किशोरी ने दिया बेटे को जन्म, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

शिकायत के मुताबिक पीड़िता के पेट में कई बार तेज दर्द हुआ पर उसने किसी से जिक्र नहीं किया। ज्यादा दर्द होने पर 25 जनवरी को उसे अस्पताल ले जाया गया। तब डॉक्टर ने बताया कि वो गर्भवती है। 3 दिन पहले उसने बेटे को जन्म दिया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

हिसार , 30 जनवरी। दुष्कर्म पीड़ित एक किशोरी ने बेटे को जन्म दिया है। इस मामले से प्रशासन के हाथ-पांव फूले हुए हैं। हिसार पुलिस ने आनन-फानन में जिले के एक ईंट भट्टे के ड्राइवर राकेश उर्फ काकू के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

पढ़ें :- हरियाणा के करनाल में स्कूल की दीवार गिरने से 7 बच्चे घायल, सिर में आयी गंभीर चोट

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

पीड़िता का परिवार फिलहाल भिवानी में रह रहा है। इस पूरी घटना के संबंध में हिसार पुलिस को पीड़ित परिवार ने शिकायत दी है। शिकायत के मुताबिक किशोरी अपने परिवार के साथ अप्रैल 2021 में हिसार के एक भट्ठे पर काम करती थी। भट्ठे के ड्राइवर राकेश उर्फ काकू ने उसके साथ झुग्गी के बाहर रात को दुष्कर्म किया था। जिसके बाद राकेश वहां से भाग गया। कुछ दिन बाद पीड़ित और उसके परिवार ने भी भट्ठा छोड़ दिया और भिवानी के एक ईंट भट्ठे पर चले गए और वहां रहने लगे।

पीड़िता ने बेटे को दिया जन्म

शिकायत के मुताबिक किशोरी के पेट में कई बार तेज दर्द हुआ पर उसने किसी से जिक्र नहीं किया। ज्यादा दर्द होने पर 25 जनवरी को उसे अस्पताल ले जाया गया। तब डॉक्टर ने बताया कि वो गर्भवती है। 3 दिन पहले उसने बेटे को जन्म दिया। हिसार पुलिस का कहना है कि ड्राइवर राकेश उर्फ काकू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी गई है।

पढ़ें :- गृह मंत्रियों के चिंतन शिविर को PM मोदी ने किया संबोधित, कही ये बात, पढ़ें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...