Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली में शराब घोटालाः राऊज एवेन्यू कोर्ट ने संजय सिंह को 10 अक्टूबर तक ED रिमांड पर भेजा

दिल्ली में शराब घोटालाः राऊज एवेन्यू कोर्ट ने संजय सिंह को 10 अक्टूबर तक ED रिमांड पर भेजा

दिल्ली में शराब घोटाले में बुधवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद गुरुवार को उन्हें राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। ED ने शराब घोटाले में संजय सिंह से पूछताछ के लिए कोर्ट से 7 दिन की रिमांड मांगी थी। कोर्ट ने ED से रिमांड का आधार पूछा।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली में शराब घोटाले में बुधवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद गुरुवार को उन्हें राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। ED ने शराब घोटाले में संजय सिंह से पूछताछ के लिए कोर्ट से 7 दिन की रिमांड मांगी थी। कोर्ट ने ED से रिमांड का आधार पूछा।

पढ़ें :- नई दिल्लीः ED के छापे से AAP में उबाल, कहा- 16 घंटे की RAID में भी CM के PS के घर नहीं मिला कुछ, ED का असली चेहरा बेनकाब  

राऊज एवेन्यू कोर्ट ने संजय सिंह को 10 अक्टूबर तक ED रिमांड पर भेज दिया है। कोर्ट ने पांच दिन की रिमांड मंजूर की। उधर, संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के दिल्ली दफ्तर पर प्रदर्शन जारी है। इसके अलावा मुंबई और पुणे में भी आप कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। ईडी की ओर से विशेष लोक अभियोजक नवीन कुमार मट्टा ने मामले को कोर्ट में पेश किया।

ईडी ने दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट में आप सांसद संजय सिंह की रिमांड मांगते हुए कहा कि ईडी को डिजिटल सबूतों के साथ सिंह का आमना-सामना कराना है। साथ ही हमें डिजिटल डेटा निकालना होगा। इसके अलावा अन्य व्यक्तियों से पूछताछ करने की जरूरत है। कुल 239 जगहों पर तलाशी ली गई है। कल उनके घर पर भी तलाशी हुई थी। दिनेश अरोड़ा के कर्मचारी ने संजय सिंह के आवास पर 2 करोड़ नकद दिए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com