1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिलने के बाद सलमान खान को दी गई Y+ सिक्योरिटी

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिलने के बाद सलमान खान को दी गई Y+ सिक्योरिटी

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की धमकी के बाद महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान की सुरक्षा को वाई प्लस श्रेणी में बढ़ा दिया है। अभिनेता अक्षय कुमार और अनुपम खेर को भी सुरक्षा कवर दिया गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Salman Khan death threats: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद फिल्मी सितारों पर भी खतरा मंडराने लगा है। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की धमकी के बाद महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान की सुरक्षा को वाई प्लस श्रेणी में बढ़ा दिया है। अभिनेता अक्षय कुमार और अनुपम खेर को भी सुरक्षा कवर दिया गया है।

पढ़ें :- The Kashmir Files को 'प्रोपेगेंडा' कहने पर IFFI के ज्यूरी हेड पर बरसे अनुपम खेर

एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान(Salman Khan) को महाराष्ट्र सरकार द्वारा Y+ सुरक्षा(Y+ Security) कवर दिया गया है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से अभिनेता को जान से मारने की धमकियों का सामना करना पड़ा है।

बता दें कि, गैंगस्टर की ओर से मिली धमकियों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने अभिनेता की सुरक्षा में इजाफा करने का निर्णय लिया है। इसी तरह, अभिनेता अक्षय कुमार और अनुपम खेर को भी श्रेणी सुरक्षा कवर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, सलमान खान और उनके पिता, लेखक सलीम खान को इस साल जून में एक धमकी पत्र भेजा गया था। पत्र में सलमान और सलीम को ‘मूसवाला’ करने की धमकी दी गई थी। इसके बाद, मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से कई गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया, जिनमें से कई ने सलमान को निशाना बनाने की साजिश रचने की बात कबूल की।

भाईजान को अब तक मुंबई पुलिस से नियमित पुलिस सुरक्षा दी जाती थी। सलमान को अब Y+ सुरक्षा कवर दिया जाएगा। इसका मतलब है कि उनके पास हर समय चार सशस्त्र सुरक्षाकर्मी रहेंगे। इसी तरह, अक्षय कुमार को अब एक्स-श्रेणी की सुरक्षा दी जाएगी, जिसका अर्थ है कि उनकी सुरक्षा में पाली में तीन सुरक्षा अधिकारी होंगे। अनुपम खेर को भी उतनी ही सुरक्षा दी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि सुरक्षा का खर्च सेलेब्स वहन करेंगे।

पढ़ें :- अमिताभ बच्चन और परिणीति चोपड़ा की क्यूट बॉन्डिंग आई नजर, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...