1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान की हार्ट अटैक से मौत

वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान की हार्ट अटैक से मौत

कमाल खान की लोकप्रियता उनकी खबरों के पेश करने के तरीके, उनकी भाषा और उनके खास अंदाज के लिए थी। कमाल खान के निधन से पत्रकारिता जगत में शोक की लहर है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। कमाल खान की मौत सुबह करीब 7:30 बजे हार्टअटैक से हो गई।  कमाल खान लगभग दो दशक से पत्रकारिता में जुड़े हुए थे। एक लंबे अरसे तक प्रिंट मीडिया के साथ काम करने के बाद उन्होंने एनडीटीवी के साथ टेलीविजन करियर की शुरुआत की। कमाल खान की लोकप्रियता उनकी खबरों के पेश करने के तरीके, उनकी भाषा और उनके खास अंदाज के लिए थी। कमाल खान के निधन से पत्रकारिता जगत में शोक की लहर है।

पढ़ें :- तय समय 21 मई को ही होगी नीट पीजी परीक्षा, सुप्रीम कोर्ट ने स्थगन की मांग ठुकराई

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा, अत्यंत दुखद! एनडीटीवी के वरिष्ठ संवाददाता जनाब कमाल खान साहब का इंतक़ाल, अपूरणीय क्षति। दिवंगत आत्मा को शांति दे भगवान। शोकाकुल परिजनों के प्रति गहन संवेदना। भावभीनी श्रद्धांजलि।

वहीँ वरिष्ठ पत्रकार बृजेश मिश्रा ने ट्वीट किया कि, मशहूर पत्रकार कमाल खान जी का निधन बेहद कष्टप्रद है। पत्रकारिता जगत के लिए बहुत क्षति है उनका ना रहना। देर रात तक वो दायित्वों का निर्वहन करते रहे। सबसे वरिष्ठ होने के बाद भी फील्ड रिपोर्टिंग कभी नही छोड़ी। खबर पेश करने का उनका अंदाज देशभर में पत्रकारों को प्रेरित करता था। अलविदा।

पढ़ें :- राजद्रोह के नए केस दर्ज करने पर सुप्रीम कोर्ट ने लगायी रोक

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...